• X

    इस रेस्टोरेंट में अब मिलेगी बाहुबली थाली

    यूं तो बॉलीबुड के कई सारे इवेंट्स अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. फिल्में देखने तो हम हॉल में जाते हैं. जरा सोचिए कैसा हो अगर आपको खाने में भी फिल्मी अंदाज मिल जाए. जी हां, मूवी Baahubali से प्रेरित होकर गुजरात के अहमदाबाद के एक रेस्टोरेंट ने बाहुबली थाली अपने मेन्यू में शामिल किया है. इस थाली से बाहुबली की टीम सामना हुआ. अहमदाबाद के होटल राजवाडू में यह थाली परोसी जा रही है.
    होटल राजवाडु के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल बाहुबली फिल्म के बहुत बड़े फैन हैं और फिल्म का पहला भाग उन्होंने कई बार देखा है. बाहुबली जैसी उम्दा फिल्म को पूरा सम्मान देते हुए दोनों भाइयों ने ये अनोखा कदम उठाया और 'बाहुबली' की फ्रेंचाइजी को दिखाते हुए फिल्म के नाम पर थाली का नाम रख दिया. इस थाली में सलाद से लेकर चटनी, अचार, पापड़, रोटी, दाल-सब्जी, मिठाई सब शामिल है और सब चीजों के लिए अलग-अलग थालियां रखी गई हैं.

    अहमदाबाद के होटल राजवाडु का थीम गांव पर आधारित है जो चारों ओर से हरियाली से घिरा हुआ है. यह होटल प्रामाणिक गुजराती और राजस्थानी भोजन के लिए फेमस है. खास तौर पर भारतीय पर्यटकों के साथ विशेष रूप से अनिवासी भारतीयों के बीच बेहद लोकप्रिय भी है.


     

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए