• X

    बीवी या बॉयफ्रेंड से परेशान लोग यहां करते हैं जमकर तोड़फोड़

    विधि

    आप किसी कैफे में क्या करने जाते हैं, एक प्याली चाय पीने या फिर किसी अपने के साथ प्यार भरे पल बिताने. लेकिन वहीं अगर आप परेशान हैं या फिर किसी ने आपका दिल तोड़ दिया हो तो आप क्या करेंगे. जाहिर उससे बदला लेना चाहेंगे. मारना-पीटना चाहेंगे. पर शायद ऐसा घर में करना मुश्किल हो. टेंशन जरा भी न लें. अब अपने गुस्से के गुबार को निकालने के लिए जी भरकर तोड़फोड़ कर सकते हैं.
    जी हां, इंदौर में एक ऐसा कैफे खुला है जहां लोग खाना खाने नहीं, बल्कि अपना गुस्सा निकालने के लिए जमकर तोड़फोड़ करने आते हैं. बाकायदा इसके लिए पैसे भी लिए जाते हैं, लेकिन किसी के प्रति नफरत निकालने के लिए चंद पैसे खर्च करने पड़ें तो आप पीछे नहीं हटेंगे. और तोड़फोड़ पर उतारू हो जाएंगे.

    इंदौर के एमआर-9 रोड पर स्थित इस कैफे का नाम ही भड़ास कैफे है. यहां ज्यादातर ऐसे लोग आते हैं जो या तो अपनी बीवी से परेशान हैं या फिर ऐसी लड़की-लड़के जो अपने बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के डिच करने से परेशान होते हैं.

    खास बात यह है कि इस कैफे के अंदर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट से लत छुड़ाने के लिए भी लोग आते हैं. कैफे के अंदर कुर्सी, मेज, कंप्यूटर, बर्तन, टेबल सब पर लोग गुस्सा निकालते हैं. अगर कोई यहां आकर जोर से चिल्लाना चाहे या फिर रोना चाहे तो भी इसके लिए अलग-अलग कमरे हैं. ऐसा कैफे खोलने के पीछे इसके ऑनर का तर्क है कि आज कल लोग अपनी फ्रस्टेशन निकालना चाहते हैं तो हमने उनके लिए ऐसा इंतजाम किया है. विदेशों में ऐसे कई रेस्टोरेंट हैं जहां जाकर लोग अपना गुस्सा निकालते हैं. बहरहाल इंदौर का यह कैफे तोड़फोड़ के लिए काफी फेमस हो रहा है. यह इस तरह का पहला ऐसा कैफे है.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    1


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 2

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए