• X

    पूनम ढिल्लों हैं खाने की शौकीन, जानें उनकी सीक्रेट डाइट

    छोटे और बड़े दोनों पर्दो पर काम कर चुकी पूनम ढिल्लों खाने की बहुत शौकीन हैं. पूनम अपने दिन की शुरूआत एक गिलास पानी से करती हैं. ब्रेकफास्ट में उन्हें ऑमलेट, ब्रेड टोस्ट और एक कप गर्मागर्म चाय लेती हैं. पूनम के लंच में दो सब्जी, एक दाल और एक नॉन- वेज डिश जरूर शामिल रहती है.

    शूट्स के दौरान पूनम अपना खाना घर से ही लेकर जाती हैं, पर कभी कभार वह अपनी टीम के साथ बाहर का भी खाना खा लेती हैं. पूनम कहती हैं कि शाम के स्नैक्स में चाय, समोसा और केक लेना उनकी आदत में शुमार था और उनकी दोस्त पदमीनी कोलापुरी भी उनका इतना खाना देख चौंक जाती थीं.

    पूनम नॉन- वेज खाने की फैन हैं और हफ्ते में चार दिन यही खाना प्रेफर करती हैं. पूनम को प्रॉन, क्रैब और लॉब्स्टर्स बहुत पसंद है. हफ्ते के बाकी बचे दो दिन पूनम व्रत रखती हैं.

    चंडीगढ़ में रहने के दौरान पूनम हर संडे चावल के साथ या तो राजमा या फिर मटन, कढ़ी और सांभर खाना पसंद करती थीं. अपने स्कूल लाइफ में पूनम टिफन में पराठा और अचार ले जाती थीं और अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर कर खाती थीं.

    पूनम न केवल खाने की शौकीन हैं बल्कि एक अच्छी कुक भी हैं. उन्हें बेकिंग करना और कर्ड चिकन बनाना बेहद पसंद है. उन्हें चाइनीज, थाई, कोरियन डिशेस भी बहुत लुभाती हैं. मीठे में पूनम बंगाली स्वीट डिशेस और चॉक्लेट ब्राउनीज का शौक रखती हैं. फ़्रूट्स की बात करें तो पूनम को पसंद है लिची, चेरी, आम और केला. ड्रिंक्स में पूनम डाइट कोक ही लेती हैं.

     

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए