• X

    ऐसा है रेखा का खान-पान कि आज भी दिखती हैं खूबसूरत

    रेखा बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकरा हैं. अपने दौर में वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जितनी फेमस थीं, आज भी सबके बीच उतनी ही चर्चित हैं. फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में देने वाली रेखा अपने खान-पान का बेहद ध्यान रखती हैं जिस वजह से वो आज भी बेहद खूबसूरत हैं.

    अपनी जिंदगी में काफी वक्त तक शुद्ध शाकाहारी रहने वाली रेखा भारतीय मसालों के गुणों पर बहुत भरोसा करती हैं. फलों में अनार, ब्लू बेरी, नट्स में पिस्ता, अखरोट और सब्जियों में ब्रोकोली , एवोकाडो उन्हें बहुत पसंद है. अच्छी सेहत, स्किन और बालों के लिए रेखा अपने खाने में ये चीजें जरूर शामिल करती हैं.

    रेखा का मानना है कि एक बाउल सब्जी, दही , रोटियां और सलाद हैं उनकी टोंड बॉडी और जवां दिखने का राज. इन सभी चीजों को वो एक हेल्दी मील मानती हैं. सुंदर और हेल्दी रहने के लिए रेखा रोजाना भरपूर पानी, लिक्विड डाइट और दही अपने खाने में शामिल करती हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाम 7:30 बजे तक रेखा अपना डिनर कर लेती हैं. उनके अनुसार कौन क्या खाता है? ये उतनी अहम बात नहीं है जितना कि कौन कब और कैसे खाता है. उनका मानना है कि खाने की चीजे और उसका समय सेहत बनाने में बहुत ही मददगार है.

     

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए