• X

    इन फूड्स की शौकीन हैं प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक

    भारत की मशहूर प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक को खाने में देसी और विदेशी दोनों तरह का खाना पसंद है.

    विधि

    भारत की मशहूर बॅालीवुड प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक को खाने में हैदराबादी बिरयानी बेहद पसंद है. जहां तक अलग-अलग किस्म के खाने की बात है तो अलका ज्यादातर देसी खाने में ही रुचि रखती हैं.

    उन्हें अपनी मां के हाथ का बना खाना बेहद भाता है और उसे वह बहुत मिस करती हैं. अपनी मां के हाथ से बने खाने को याद करते हुए अलका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मां के हाथ का खाना, कितना सुहाना था वह जमाना'.

    विदेशी पकवानों की बात करें तो उन्हें 'तिरामिसु' ( कॅाफी फ्लेवर्ड इटालियन कस्टर्ड) और मां के हाथ का बना Spanish Spaghetti and Olives उनके दिल को छू जाता है. एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने इसकी रेसिपी भी शेयर की है.

    अलका याग्निक केवल खाने की ही नहीं बल्कि बनाने की भी शौकीन हैं. खाना बनाने को लेकर उनका कहना है कि सभी नई-नई चीजों को एक साथ मिक्स कर एक उम्दा डिश बनाना वाकई हेल्दी और मजे की बात है.

     

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    3


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए