• X

    शेफ रणवीर लेकर आ रहे हैं फूड ट्रक रियलिटी शो

    विधि

    पाककला में मशहूर शेफ रणवीर बरार जल्द ही 'Femme Foodies' (फेमी फूडिज) नाम के एक रियलिटी शो को होस्ट करने वाले हैं जिसे 22 मई से Living Foodz पर प्रसारित किया जाएगा. इस शो का मक्सद रहेगा चलते फिरते रेस्टोरेंट के रुप में अलग-अलग डिशेस को सबके सामने लाना.

    फेमी फूडिज में 10 महिलाएं बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगी जिसमें जितने वाले को एक State of the Art Food Truck दिया जाएगा. गोआ में शुरू होने वाले इस शो में शेफ रणवीर के साथ शेफ अनाहिता धौंदी और शेफ शगुन मेहरा भी जज के तौर पर इस शो का हिस्सा बेनेंगे. तीनों शेफ केंटेस्टेंट्स की बनाई डिशेस की टेकनिक (विधि) और उनके प्रेसेंटेशन (सजावट) को बारीकियों से परखेंगे.

    शेफ रणवीर का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनका फूड ट्रक सबके बीच जरूर लोकप्रिय होगा क्योंकि ये बड़ी ही आसानी से किसी भी जगह के खान-पान और वहां की संस्कृति को अपना लेता है. फेमी फूडिज फूड ट्रक्स से जुड़े फूड्स को एक नई परिभाषा देगा. शेफ रणवीर के अनुसार सभी कंटेस्टेंट्स को इस शो में कई चैलेंजिंग टास्क का सामना करना होगा.

     

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    1


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए