• X

    दिल्ली में पहली बार होगा फूड ट्रक फेस्ट

    विधि

    अगर आप खाने-पीने के शौकीन हैं. जैपनीज, चाइनीज और थाई फूड पसंद करते हैं तो आपको ये सब चीजें एक जगह मिल जाएंगी. वो भी बेस्ट क्वॉलिटी की. वैसे अब तक आपने दिल्ली में बहुत फूड फेस्ट देखे होंगे और वहां मनपसंद जायकों का लुत्फ भी लिया होगा. लेकिन दिल्ली में पहली फूड ट्रक फेस्ट हो रहा है जिसमें दिल्ली-एनसीआर से 20 अलग-अलग ब्रैंड के फूड ट्रक शामिल होंगे. इस फूड फेस्ट का नाम Horn Ok Please है.

    4 और 5 मार्च को अंसल प्लाजा में इन फूड ट्रकों का मजमा लगेगा जहां आप जैपनीज, चाइनीज, थाई, इटैलियन और भारतीय खानों का जायका ले सकेंगे.फूड फेस्ट का आयोजन So Delhi और GoBuzzinga कर रहे हैं.

    इसमें दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम के फेमस फूड ट्रक पार्टीसिपेट कर रह हैं. जिनमें The lalit Food Truck Company, Street Foods by Punjab Grill, Waffle Chowk और Doggy Style के अलावा कई और फेमस फूड ट्रक शामिल होंगे. तो अगर खाने को लेकर अक्सर आपका जी मचलता है और नए-नए जायकों का स्वाद लेना चाहते हैं तो अपना वीकेंड अंसल प्लाजा में बिताइए. फेस्ट की खास बात यह भी है कि पहले 100 मेहमानों को कंप्लीमेंट्री गिफ्ट भी मिलेगा और म्युजिक मस्ती भी होगी. तो देर मत कीजिए 4 और 5 मार्च को दिल्ली में फूड ट्रक फेस्ट को Horn Ok Please कहिए. (ऐसा फूड ट्रक जिसे सिर्फ महिलाएं चलाती हैं...)

    Dates: 4th-5th March, 2017
    Timings: 11AM-9PM
    Venue: Ansal Plaza, Hudco Place, KhelGaon Marg
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    2


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए