• X

    टीवी स्क्रीन पर पहलवानी नहीं, देसी ठुमके लगाएंगी गीता फोगाट

    आपको बॉलीवुड सितारों और राजघरानों की शादियों में शाही मेन्यू देखने को मिलता था. इससे इतर इंडियन रेसलर गीता फोगाट ने अपने बारातियों का स्वागत देसी अंदाज में करेंगी. 'देसां में देस हरियाणा, जित दूध दही का खाणा' थीम पर देसी खाने से डायनिंग टेबल सजी नजर आएगी.यह मेन्यू खुद गीता ने फाइनल किया है. शादी में मेहमानों को दूल्हे और दुल्हन की फेवरेट डिश खीर-चूरमा परोसा गया था. इस शादी के शाही मेहमान आमिर खान थे. अब खबर है कि गीता नच बलिए में देसी ठुमके लगाती नजर आएंगी.
    ये खास डिश होंगे मेन्यू में
    शादी में मेहमानों के लिए हरियाणवी डिश में बाजरे की रोटी, हरे चने का साग, सरसों का साग, गर्म दूध, लहसुन की चटनी, मक्खन, गुड़, शक्कर, दाल फ्राई, गाजर का हलवा, जूस, फ्रूट चाट व टमाटर सूप सर्व किया गया था. इसके अलावा अन्य कई तरह के डिशेज भी तैयार करवाए जाएंगी.

    खीर की दीवानी गीता, पवन को पसंद है चूरमा
    गीता की सबसे पसंदीदा डिश खीर है तो उनके होने वाले हसबैंड पवन को चूरमा पसंद है. गीता ने पवन से सलाह कर शादी में आने वाले मेहमानों और फ्रेंड्स के लिए देसी डिश तैयार करवाने की प्लानिंग की थी. इस शादी में देशभर से पहलवान पहुंचेंगे, इसलिए उनके लिए खास तौर पर बाजरे की रोटी और सरसों-चने का साग तैयार कराया गया था.

    कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज मेडल विनर पहलवान पवन कुमार के साथ गीता 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं.

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए