• X

    सोने-चांदी की प्लेट में खाना खाएंगे जस्टिन बीबर

    विधि

    कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर मुंबई में अपना शो करेंगे. इस दौरान जहां उनकी सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है. वहीं उनके खाने को लेकर भी विशेष तैयारी की गई हैं. पहले ही उन्होंने अपने खान-पान की लिस्ट आयोजनकर्ताओं को दे दी है.
    खबर है कि जस्टिन बीबर को खाना सोने-चांदी की प्लेट्स में सर्व होगा. पहले दिन उन्हें राजस्थान से आए शाही खानसामे महाराजाओं के पसंदीदा पकवान परोसे जाएंगे. सोने और चांदी की प्लेंटे उनके लिए खासतौर पर बनाई गई हैं जिस पर जस्टिन और उनकी टीम के नाम हिंदी में गुदे हुए हैं. भारतीय खाने के शौकीन जस्टिन को भारत के 29 राज्यों की खास डिशेस परोसी जाएंगी.
    (29 राज्य 29 रेसिपी, ये हैं भारत की पहचान)

    इसके अलावा जस्टिन के खाने का मेन्यू होगा रॉयल. जस्टिन ने खाने में सब्जियों की मांग की है जो रैंच सॉस, कटे हुए फल, ऑर्गेनिक केले और बिना बीज वाले अंगूरों से टॉपिंग की हुई हों. इसके अलावा स्नैक्स में ऑर्गेनिक टर्की, लेटस, काले जैतून की भी मांग की है. बैकस्टेज उन्होंने व्हाइट स्लाइस्ड ब्रेड, आलू के चिप्स, मिंट और वाटरमेलन गम, विनेहप चिप्स, ऑर्गेनिक ड्राइड फ्रूट और मूंगफली के लिए कहा है.

     

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 1

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए