• X

    इस बर्गर चेन में अब मिलेगा मसाला डोसा और अंडा भुर्जी

    अभी तक आपको मसाला डोसा और अंडा भुर्जी शुद्ध देसी रेस्टोरेंट और ढाबों में ही मिलते थे, लेकिन अब बर्गर चेन की सबसे बड़ी कंपनी भी इसे ब्रेकफास्ट मेन्यू में शामिल करने वाली है. अपने इंडियन कस्टमर्स को लुभाने के लिए इस कंपनी ने ब्रेकफास्ट मेन्यू में मसाला डोसा और अंडा भुर्जी को जोड़ा है. 13 जनवरी से इस कंपनी के आउटलेट में आप ये भारतीय स्वाद ले सकेंगे.

    बता दें कि फेमस बर्गर चेन कंपनी McDonald यह व्यवस्था सबसे पहले मुंबई के 44 आउटलेट्स से शुरू करने जा रही है. मसाला डोसा और अंडा भुर्जी का प्राइज 30 से 135 रुपये के बीच होगा. McDonald के 240 रेस्टोरेंट चलाने वाली कंपनी वेस्टलाइफ डेवलपमेंट के वाइस चेयरमैन अमित जटिया ने एक अखबार में इसकी जानकारी दी है और कहा कि हम भारतीय ब्रेकफास्ट मार्केट में एक बड़ी एंट्री कर रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले इसी कंपनी ने 1997 में McAloo Tikki Burger और उसके बाद Paneer Burger इंडियन मार्केट में उतारा था.

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए