• X

    76 की उम्र में भी फिट हैं येदियुरप्पा, इस डाइट में छुपा है राज

    कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर चल रही उठा-पटक खत्म हो गई है. 26 जुलाई को बीजेपी के बीएस येदियुरप्पा ने एक बार फिर प्रदेश के सीएम पद की शपथ ली. येदियुरप्पा कर्नाटक के चौथी बार मुख्यमंत्री बने हैं.
    एक ओर जहां मीडिया और सोशल मीडिया में उनसे जुड़ी खबरों को खोजा और पढ़ा जा रहा है. वहीं हम सबके मन में यह सवाल भी है कि येदियुरप्पा का खान-पान कैसा है.

    इसमें कोई दो राय नहीं है कि येदियुरप्पा को कर्नाटक का पारंपरिक खाना पसंद नहीं होगा. उन्हें हर तरह का खाना पसंद है, लेकिन इसमें उनका फेवरेट इडली, डोसा और सांभर है. उन्हें पुलाव भी पसंद है. इसके अलावा जब भी वे किसी सार्वजनिक जगहों पर खाना खाते हैं तो वहां परोसे जाने वाली चीजों का ही स्वाद लेते हैं.

    लेकिन इन सब चीजों से इतर वे थट्टे इडली खाना ज्यादा पसंद करते हैं. यह एक तरह से फ्लैड इडली होती है. जिसे ब्रेकफास्ट, लंच से लेकर डिनर तक में खाया जा सकता है. बीएस येदियुरप्पा जब किसी होटल जाते हैं या बाहर का खाना होता है तो वे थट्टे इडली और सांभर खाना पसंद करते हैं.

    वहीं एक अंग्रेजी वेबसाइट स्टारअनफोल्डेड के अनुसार कुमारस्वामी को नॉनवेजिटेरियन चीजें काफी पसंद हैं. वे कर्नाटक के ट्रेडिशनल पकवानों का भी बखूबी लुत्फ लेते हैं.

     

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए