• X

    दीपिका ने इसलिए चुना 'द लीला पैलेस' अपना रिसेप्शन वेन्यू

    बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो के एक रिजॉर्ट में सात फेरे लेकर एक दूसरे के हो गए. इसके बाद दोनों कपल 18 को मुंबई लौटे. 21 नवंबर को दीपिका की ओर से खास लोगों के लिए बेंगलुरु में पहली रिसेप्शन पार्टी रखी गई है. इसके बाद दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में होगा.

    विधि

    बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो के एक रिजॉर्ट में सात फेरे लेकर एक दूसरे के हो गए. इसके बाद दोनों कपल 18 को मुंबई लौटे.

    21 नवंबर को दीपिका की ओर से खास लोगों के लिए बेंगलुरु में पहली रिसेप्शन पार्टी रखी गई है. मंगलवार रात को बेंगलुरु में स्थित दीपिका के घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. यह रिसेप्शन 'द लीला पैलेस' में होगा. शादी की तरह ही रिसेप्शन भी दो होंगे. बेंगलुरु रिसेप्शन के बाद दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में होगा. आपको बता दें बेंगलुरु के 'द लीला पैलेस' की शुरुआत 2001 में हुई थी.


    'द लीला पैलेस' 7 एकड़ के बगीचों और चमकदार लैगून के बीच शानदार रूप से बना हुआ है. इसमें 6 डायनिंग हॉल्स हैं जहां कई तरह की डिशेस और ड्रिंक्स परोसी जाती हैं. हर डाइनिंग का खाना एक-दूसरे से अलग है.

    दीपिका को यह रेस्टोरेंट बहुत पसंद है और बेंगलुरु स्थित उनकी फ्रैंचाइजी ने दीपिका को अपनी तरफ और ज्यादा आकर्षित किया. उनकी मम्मी भी वहां 2-3 बार खाना खा चुकी हैं. उन्हें भी वहां का खाना काफी पसंद आया था. हालांकि रिसेप्शन में मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय व्यंजन ही परोसे जाएंगे. साउथ इंडियन डिशेस में इडली, डोसा, सांभर, अवियल. रसम, कर्ड राइस, पोरियाल, आदि हो सकते हैं. 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने 'द लीला पैलेस' बेंगलुरु को ही अपना रिसेप्शन वेन्यू इसलिए चुना क्योंकि वहां का न्यूयॉर्क ले सर्क का प्रसिद्ध इटैलियन रेस्टोरेंट दीपिका की पसंदीदा जगहों में से है जो 'ले सर्क सिग्नेचर' के नाम से जाना जाता है.
    बेंगलुरु रिसेप्शन के बाद दीपिका-रणवीर 22 को मुंबई वापस लौटेंगे.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    1


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए