• X

    संजीव कपूर ने बनाई केजरीवाल रेसिपी, लोग बोले U टर्न तो नहीं लेगी

    ट्विटर पर लोग इस कदर एक्टिव रहते हैं कि किसी को भी ट्रोल कर देते हैं. चाहे नेता हों या अभिनेता, लेकिन इस बार मशहूर शेफ संजीव कपूर के ट्वीट पर जनता खूब मौज लेती दिखी. दरअसल, संजीव कपूर ने अपने ट्विटर पर Eggs Kejriwal डिश की रेसिपी शेयर की थी.

    संजीव ने इस डिश के बारे में लिखा था कि अंडे से बनी एक यूनिक चीज जो ब्रेकफास्ट के लिए बेस्ट है. फिर क्या था इसे रेसिपी को लेकर यूजर्स ने एक नामी पॉलिटिशियन से जोड़कर ट्रोल करने लगे. एक ट्विटर यूजर अनु ने रेसिपी के बारे में चिंता जताते हुए पूछा, “एग्स ‘केजरीवाल’...खांसी तो नहीं आएगी इसे खाकर. या फिर धरना मोर्चा अनशन से पहले खाना चाहिए?”

    एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए संजीव कपूर को टैग किया और लिखा कि मुलायम चिकन और ममता फिश करी का बेसब्री से इंतजार है. डू ऑब्लाइज मी डियर, एम ए वेजी.

     

    जबकि एक यूजर ने लिखा कि बिना रायता के इस का डिश का क्या मतलब. एक यूजर ने लिखा ये रेसिपी U टर्न तो नहीं लेगी. इसी तरह के और भी मजेदार कमेंट्स लोगों ने इस डिश पर किए.

    Eggs kejriwal डिश देश-दुनिया के तमाम रेस्टोरेंट में मिलती है. हालांकि इसे रेस्टोरेंट तक पहुंचाने के पीछे मिस्टर देवी प्रसाद केजरीवाल का हाथ है. मिस्टर केजरीवाल मुंबई के Willingdon Sports Club में हमेशा जाते थे. जहां वो यह डिश खाया करते थे. हालांकि केजरीवाल समुदाय को एक शाकाहारी समुदाय के रूप में जाना जाता है. इस समुदाय ने अंडा और मांस-मछली से अपने को कोसों दूर ही रखा है. लेकिन देवी प्रसाद थोड़े अलग निकले उन्होंने अंडा खाने के साथ-साथ एक स्पेशल डिश भी खोज निकाली. इस डिश को ब्रेड के ऊपर हाफ एग फ्राई, चीज़ और थोड़े मसाले छिड़ककर सर्व किया जाता है.

     

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए