• X

    अब व्रत में खा सकेंगे पिज्जा

    इस बार नवरात्र में एक पिज्जा कंपनी ने व्रत में खाया जा सकने वाला पिज्जा परोसने का ऐलान किया है साथ इसमें पूरी तरह वेज फूड सर्व किए जाएंगे...

    विधि

    पिज्जा का नाम लेते ही मुंह पानी आ जाता है. मौका चाहें कोई भी हो लोग पिज्जा खाना नहीं छोड़ते. ऐसे लोगों के लिए डॉमिनोस खुशियां लेकर आया है. जी है, इस नवरात्र एक पिज्जा कंपनी ने व्रत में खाया जा सकने वाला पिज्जा बनाने का एलान किया है.

    इस बार Dominos के लगभग 500 से ज्यादा आउटलेट नवरात्रि के त्योहार में पूरी तरह से वेज फूड आइटम्स परोसेंगे. इससे पहले भी इसी त्योहार पर ऐसा ही कुछ किया गया था लेकिन तब ये सुविधा कुछ ही स्टोर्स पर उपलब्ध थी. डोमिनोज पिज्जा इंडिया के प्रेसिडेंट देव अमरितेश का कहना है कि नवरात्रि के मौके पर वेज खाने वालों की संख्या ज्यादा होती है और इस लिए हम अपने कस्टमर्स को उनके मुताबिक सुविधा देकर एक ट्रेडमार्क बनाना चाहते है.

    इसी बात को ध्यान में रखते हुए डोमिनोज में आप फलाहारी खाने का भी लुफ्त उठा सकते हैं जैसे, सिंघाड़े के आटे से बना पिज्जा, साबूदाना क्रिस्प्स आदि. इस त्योहार के पूरे नौ दिन यह फूड चेन खाने में प्याज और लहसुन का इस्तेमाल नहीं करेगी. बेशक ये चेंज और ऑफर्स कस्टमर को बांधे रखने के लिए हों लेकिन कहीं न कहीं अच्छा ये भी है कि अब व्रत में भी पिज्जा एंजॉय कर सकेंगे.

     

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    76


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 9
Poor 3

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए