• X

    प्रियंका-निक की शादी का केक इन्होंने किया था डिजाइन

    शादी के बाद मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिल्ली में रिसेप्शन रखा था. इसमें नामचीन लोगों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी भी जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंच थे. रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस में था. रिसेप्शन में इंडियन और कांटिनेंटल डिशेस परोसी गई थीं.

    बीते रविवार को प्रियंका और निक ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस शादी की थी. इससे पहले 1 दिसंबर को दोनों ने ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी. इसमें निक के पिता ने पादरी की भूमिका भी निभाई थी. इस शादी में निक और प्रियंका ने केक काटा था.

     

    1 दिसंबर को निक और प्रियंका ने क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी की थी. इस दिन दोनों ने 18 फीट बड़ा केक काटा था. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया आ चुका है. इस केक को डिजाइन करने के लिए निक ने दुबई और कुवैत से खास शेफ बुलाए थे. इतना ही नहीं इन शेफ्स ने ही शादी का खाना तैयार किया था. खाने को इंडियन टच देने के लिए शेफ्स की टीम ने तमाम इंडियन रेस्‍तरां भी विजिट किए थे ताकि वे भारतीय मसालों की खूबियों को जान सकें. शेफ्स की टीम ने मारवाड़ी खाने में भी खासी दिलचस्‍पी दिखाई थी. नॉन-वेज डिशेज के बनाने के तरीकों को उन्होंने काफी बारीकी से समझा था.

     

    अगर केक की बात करें तो यह पूरी क्रीम कलर का था. जो कि किसी बिल्डिंगनुमा था. शादी में मेहमानों को लजीज व्यंजन परोसने का जिम्मा ताज होटल के 50 से ज्यादा शेफ को दिया गया था. खाना सर्व करने के लिए बाकायदा वेटर्स को ट्रेनिंग दी गई थी.

     

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए