• X

    दूसरे दिन लंच में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को क्या परोसा

    बीते कल की तरह आज भी बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंड दूसरे दिन यानी आज का लंच मेन्यू शेयर किया है. आप भी जानिए आज किन फूड्स का मजा इंडियन टीम के प्लेयर्स ने लिया.

    विधि

    टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 6.3 ओवर में 2 विकेट गंवा कर 11 रन बना लिए. विराट कोहली (3 रन) और चेतेश्वर पुजारा (1 रन) क्रीज पर थे. बारिश के कारण निर्धारित समय से पहले ही लंच ले लिया गया है.

    बीते कल की तरह आज भी बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंड दूसरे दिन यानी आज का लंच मेन्यू शेयर किया है. इसमें कोकोनट सूप के साथ स्पाइसी स्वीट पोटैटो पहली डिश है मेन्यू में. जबकि मेन कोर्स में बेक्ड सी ब्रीम, चिकन कार्बोनारा पास्ता, lamb dhansak curry, पनीर की सब्जी, marie rose sause के साथ prawns, बासमति राइस, caesar salad था. जबकि स्वीट में बनाना खजूर का हलवा, कोकोनट मूज, ताजे फलों का सलाद और आइसक्रीम परोसी गई थी.

    दूसरे दिन का लंच का मेन्यू.

    पहले दिन के लंच मेन्यू में भारतीय खिलाड़ियों की पसंदीदा डिशेस रखी गई थीं. जिसमें सूप, चिकन लसाने, स्टफ्ड लैंब, चिकन टिक्का करी, पनीर टिक्का करी, प्रॉन्स विद मैरी रोज सॉस, चावल के साथ मैश्ड पोटैटो, बॉइल्ड एग और गार्डन सलाद था. इसके अलावा स्वीट में एपल पाइ कस्टर्ड, चेरी चीज सॉस के साथ डार्क चॉकलेट, फ्रेंच फ्रूट सलाद और आइसक्रीम की कुछ वैरायटी थीं.

     पहले दिन का लंच मेन्यू कुछ ऐसा था.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    1


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए