• X

    एक्टिंग, सिंगिंग के साथ ही फरहान अख्तर इस चीज के दीवाने भी हैं

    बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, लेखक और गायक हैं फरहान अख्तर. मल्टी टैलेंटेड फरहान अख्तर खाने के शौकीन हैं. उन्हें घर का खाना ही अच्छा लगता है. मायानगरी में रहने की वजह से फरहान को वहां वड़ा पाव बहुत भाता है. जब भी उन्हें मौका मिलता है वे अपनी इस फेवरेट चीज का स्वाद लेना नहीं भूलते.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भाग मिल्खा भाग फिल्म की शूटिंग से पहले फरहान ने 13 महीने की कड़ी फिटनेस ट्रेनिंग की थी. ट्रेनिंग के दौरान फरहान का डाइट प्लान पूरी तरह से बदल दिया गया था. उन्हें दिन में छह से सात बार खाना खाने की सलाह दी गई थी जिसमें उनके डाइट चार्ट में प्रोटीन से भरपूर चीजें शामिल थीं.

    एथलीट जैसी बॉडी बनाने के लिए उन्हें फैटी फूड्स, चीनी और चीनी से बनी चीजों से दूरी बनानी पड़ी थी. फरहान पूरे दिन में हर दो घंटे के अंतराल में कुल छह घंटे वर्कआउट करते थे. खाने के शौकीन फरहान कुकीज के फैन हैं. वे अक्सर ही खाने-पीने की चीजें जैसे केक, कुकीज की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

    एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जैसे ही भाग मिल्खा भाग फिल्म की शूटिंग खत्म हुई. इसके कुछ ही देर बाद उन्होंने जमकर कॉकटेल्स पी थी, क्योंकि शूटिंग के दौरान उन्हें ये चीज पीने से साफ मना कर दिया गया था.

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए