• X

    बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना का डाइट प्लान, विरोधी भी होंगे मुरीद

    हिना खान बिग बॉस शो में भले ही अपने विवादित बयानों से कंट्रोवर्सी में रहती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बहुत अलग हैं. खूबसूरत दिखने के लिए वह हमेशा हेल्दी डाइट लेती हैं. अपने बालों और स्किन का ध्यान रखने के लिए स्टार परिवार की ये फेमस बहू कभी भी कुछ नहीं खाती, बल्कि एक बैलेंस्ड डाइट फॉलो करती हैं.

    हिना खान बिग बॉस शो में भले ही अपने विवादित बयानों से कंट्रोवर्सी में रहती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बहुत अलग हैं. खूबसूरत दिखने के लिए वह हमेशा हेल्दी डाइट लेती हैं. अपने बालों और स्किन का ध्यान रखने के लिए स्टार परिवार की ये फेमसल बहू कभी भी कुछ नहीं खाती, बल्कि एक बैलेंस्ड डाइट फॉलो करती हैं. 



    हिना का मानना है कि अगर खुद को नैचुरली खूबसूरत रखना है तो भरपूर मात्रा में लिक्विड डाइट लेनी चाहिए. इसीलिए वह खुद को हमेशा फिट रखने के लिए नारियल पानी और संतुलित आहार लेना पसंद करती हैं. उनका मानना है कि यही चीज उनकी चमकते-दमकते चेहरे का राज भी है.

    एक ऑनलाइन वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ' मैं ऐसा महसूस करती हूं कि जो आप खाते हैं उसका असर चेहरे पर दिखता है. दरअसल हमारा चेहरा हमारी आंतरिक खूबसूरती का आईना होता है. मैं बहुत ज्यादा पानी पीती हूं, दिन में तकरीबन 12 गिलास पानी. इसका असर मेरे चेहरे की स्किन पर साफ दिखता है. दिन में दो बार नारियल पानी और दही खाना मैं कभी मिस नहीं करती और न कभी करना चाहती हूं. अपनी स्किन को चमकदार बनाए रखने के लिए मैं रोजाना एक आंवला/आंमला रोज खाती हूं. मुझे वेज और नॉन वेज दोनों तरह के खाने पसंद है, पर कभी भी बहुत ज्यादा नहीं खाती. मेरा मानना है कि संतुलित आहार हेल्दी बॉडी की चाबी है.'
    (मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का ऐसा था डाइट प्लान)

    बॉलीवुड शादी डॉट कॉम की मानें तो सुबह उठकर रोजाना हिना गुलाब जल से अपना चेहरा धोती हैं और शूटिंग के बाद मेकअप उतारने के लिए बढ़िया क्वालिटी का नारियल तेल लगाती हैं. दही खाने के अलावा वह स्ट्रॉबेरी, दही और शहद के मिश्रण को अपने चेहरे पर लगाती हैं. खाने-पीने के साथ ही हिना जिम में हार्ड वर्कआउट और खूब एक्सरसाइज भी करना पसंद करती हैं.

    (जानिए क्या है सुष्मिता सेन को खाने में पसंद)

    Tags: secret diet of hina khan big boss, hina khan secret diet, Natural Beauty Tips, Natural Hair Care, Hair Care Tips,

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    5


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 1
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए