• X

    इस सीक्रेट डाइट को फॉलो कर सिद्धार्थ शुक्ला दिखते हैं इतने स्मार्ट

    बिग बॉस सीजन 13 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई कड़ी टक्कर के बाद आख‍िरकार सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ही ली. 

    विधि

    बिग बॉस सीजन 13 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई कड़ी टक्कर के बाद आख‍िरकार सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ही ली.

    बता दें 39 साल के सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं. मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें 14 साल की उम्र से ही एक्सरसाइज करना काफी पसंद रहा है. लगातार वर्काउट करने की वजह से जब उन्हें लगा कि उनका वजन कम हुआ तो सिद्धार्थ ने इसे अपनी लाइफ का हिस्सा बना लिया.

    दरअसल, सिद्धार्थ अपने स्कूल और कॉलेज लाइफ में भी स्पॉर्ट्स में काफी रुचि रखते थे. इतना ही नहीं बल्कि उनका कहना है कि अपने शूटिंग के दौरान भी वे सुबह 6 बजे उठकर जिम पहुंच जाते हैं.

    सिद्धार्थ नाश्ते में ओट्स, प्रोटीन शेक या अंडा लेना पसंद करते हैं. लंच में दाल, रोटी और सब्जी खाते हैं. शाम के समय जौ से बनी रोटी या एक अंडा लेते हैं. इसके अलावा, डिनर में उन्हें प्रोटीन डाइट लेना पसंद है.

    हालांकि, सिद्धार्थ को जंक फूड खाना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन वे इसे खाने से बचते हैं. सिद्धार्थ कहते हैं कि अगर कभी वे अपने डाइट प्लान को चीट कर जंक फूड खा लेते हैं तो अपने अपार्टमेंट तक पहुंचने के लिए वे लिफ्ट की जगह सिढ़ियों का इस्तेमाल करके इसकी भरपाई करते हैं.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    1


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 2
Poor 2

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए