• X

    स्मृति ईरानी को पसंद है ये साउथ इंडिया डिश, शेयर की फोटो

    आजतक आपने इंस्टाग्राम पर मंत्रियों को शपथ लेते देखा होगा, प्रचार करते देखा होगा, और भी बहुत कुछ लेकिन आज एक अलग तस्वीर सामने आई. हम बात कर रहें हैं महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की मिनिस्टर स्मृति ईरानी की. हाल ही में स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की साउथ इंडियन डिश की तस्वीरें.

    विधि

    आजतक आपने इंस्टाग्राम पर मंत्रियों को शपथ लेते देखा होगा, प्रचार करते देखा होगा, और भी बहुत कुछ लेकिन इंस्टा पर एक अलग तस्वीर सामने आई. ये तस्वीर एक खास साउथ इंडियन खाने की है जिसे महिला एवं बाल विकास मंत्रालय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया था.
    भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई मिनिस्टर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. स्मृति ईरानी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. स्मृति ईरानी ने साउथ इंडियन डिश और अपनी दोस्त की फोटो शेयर की. साउथ इंडियन डिश की फोटो से स्मृति ईरानी का साउथ इंडियन फूड के प्रति लगाव भी देखा जा सकता है.

    फोटे के नीचे स्मृति ने लिखा: 'Guess who is having ghee laden Rava Kesari @devanshi1323.' पहचाने जरा की कोन खा रहा है घी लादेन रवा केसरी @devanshi1323.

    स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम अकांउट पर नजर डालें तो आपको ऐसी ही तस्वीरे मिलेंगी जिसमें वे अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को जी रही हैं.

    बता दें कि स्मृति ईरानी अभी हाल ही में महिला एवं बाल विकास मंत्रालय में मंत्री बनी हैं. मोदी सरकार के सभी मंत्रियों में से स्मृति ईरानी उम्र में सबसे छोटी हैं. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने अमेठी से राहुल गांधी को बड़े अंतर से हराया था.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए