• X

    Navratri 2019: इस एयरलाइन में मिल रहा है व्रत वाला खाना

    नवरात्र शुरू हो गए हैं और अगर आप कहीं सफर करना चाहते हैं तो विस्तारा एयरलाइंस सबसे अच्छा ऑप्शन है. विस्तारा एयरलाइंस नवरात्रि स्पेशल खाना सर्व करेगी. एयरलाइन यह सेवा 29 सितंबर 2019 से 7 अक्टूबर 2019 तक जारी रखेगी.

    नवरात्र शुरू हो गए हैं और अगर आप कहीं सफर करना चाहते हैं तो विस्तारा एयरलाइंस सबसे अच्छा ऑप्शन है. विस्तारा एयरलाइंस नवरात्रि स्पेशल खाना सर्व करेगी. एयरलाइन यह सेवा 29 सितंबर 2019 से 7 अक्टूबर 2019 तक जारी रखेगी.
    ऐसा है विस्तारा का मीनू
    कैसा है ब्रेकफास्ट?
    इसमें साबूदाना मसाला खिचड़ी, फ्राइड आलू क्यूब्स या अजवाइन की पूरी और आलू टमाटर की सब्जी परोसी जाएगी.

    लंच
    लंच में मटर पुलाव और टमाटर ग्रेवी में दूधी कोफ्ता या आलू की तहरी और पनीर लबाबदार परोसा जाएगा.

    शाम का स्नैक्स
    जब थोड़ी बहुत भूख लगने लगे तो रगड़ा पैटीज और कढ़ाई आलू मसाले का पराठा, साबूदाना टिक्की के साथ ऑर्डर कर सकते हैं.

    डिनर
    डिनर में जीरा चावल, दाल मखमली और सुखी मेथी मटर या जीरा चावल, दाल तड़का और खट्टा-मीठा कद्दू परोसा जाएगा. रोजाना की तरह से नॉन वेज मील अपने रोटेशन में ग्राहकों की पसंद के अनुसार ही परोसा जाएगा.

    दरअसल, 9 जनवरी 2015 को लांच हुई विस्तारा एयरलाइंस एक इंडियन एयरलाइन है. इसने सबसे पहली उड़ान दिल्ली और मुंबई के बीच भरी थी. Vistara Airlines हर तरह के इकोनॉमी क्लास के ग्राहकों के लिए खाना परोसती है.

    इकोनॉमी क्लास
    ग्राहक अपनी पसंद का वेज या नॉन वेज दोनों ही ऑर्डर कर सकते हैं. इसमें बीफ और पोर्क का मीट नहीं मिलता है. विस्तारा एयरलाइंस इकोनॉमी क्लास के ग्राहकों को खाना ट्रे की जगह बॉक्स में परोसते हैं.

    प्रीमियम इकोनॉमी क्लास
    प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के ग्राहक को एक वेलकम ड्रिंक ऑफर की जाती है. उन्हें खाने में 3 मील के ऑप्शन दिए जाते हैं, साथ ही बेवरेजेज मुफ्त होते हैं.

    बिजनेस क्लास
    बिजनेस क्लास के ग्रहाकों के लिए बोन चाइना के बर्तन में खाना परोसा जाता है. ग्राहक अपनी पसंद की मॉकटेल या विवरेजेस में से कुछ भी ऑर्डर कर सकते है, जिसमें 3 मील का ऑप्शन होता है.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए