ऐसे मनाया कपिल शर्मा ने अपना जन्मदिन

offline

आज यानी 2 अप्रैल को कपिल शर्मा का जन्मदिन है. कपिल शर्मा एक स्टैंड-अप कॉमेडियन, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता, अभिनेता और निर्माता हैं. फिलहाल फरवरी 2019 से वे 'द कपिल शर्मा शो' होस्ट कर रहे हैं.

बीती रात कपिल ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ धूम-धाम से अपना जन्मदिन मनाया. सोशल मीडिया पर कपिल की बर्थडे पार्टी के डांस और केक कटिंग के वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

 
बता दें कि कपिल अपने शो के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी बहुत सजग रहते हैं. वे खाने-पीने के बहुत शौकीन हैं पर खान-पान के साथ वर्कआउट भी जमकर करते हैं.

अमृतसर से होने की वजह से कपिल को पंजाबी खाना बहुत लुभाता है. अमृतसरी कुलचे, राजमा चावल, मठ्ठी छोले, देसी घी में बनी कली दाल और मक्खन कपिल के उनके फेवरेट हैं. लंबे शूट्स के दौरान कपिल अक्सर चिप्स और कई सारे स्नैक्स खाते रहते थे.

पर अभी कपिल पूरी तरह से एक संतुलित आहार लेते हैं. उनके खान-पान में भरपूर मात्रा में प्रोटीन और विटामिन शामिल रहता है. कपिल ब्रेकफास्ट में ब्राउन ब्रेड, अंडे और फ्रेश फ्रूट जूस लेते हैं. लंच और डिनर में उबली सब्जियां, ब्रोकोली, ब्राउन राइस और दाल खाते हैं.
जंक फूड से तो कोसों दूर रहते हैं कपिल शर्मा. इतना ही नहीं बल्कि कपिल रोजाना अपने दिन की शुरूआत योगा से करते हैं.

 

View this post on Instagram

#kaneet cutting the cake 🤩🤩 _________________________ #kapilsharma #happybirthdaykapilsharma daykapilsharma #ginnichatrath #MikaSingh

A post shared by Kapil Sharma FC (@kapilfc) on