चटखदार रोल करने वाले रणवीर का खाना भी है चटपटा

offline
अपने जॉली नेचर को लेकर रणवीर सिंह हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं, लेकिन जिस तरह से वह रिएक्ट करते हैं, दरअसल खाने-पीने को लेकर उतने ही चूजी हैं. रणवीर वैसा बिलकुल भी नहीं खाते जैसा वो फिल्मों और टीवी एड में खाते-पीते दिखते हैं.
अपने जॉली नेचर को लेकर रणवीर सिंह हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लेकिन जिस तरह से वह रिएक्ट करते हैं, दरअसल खाने-पीने को लेकर उतने ही चूजी हैं. रणवीर वैसा बिलकुल भी नहीं खाते हैं जैसा वो फिल्मों और टीवी एड में खाते-पीते दिखते हैं.
रणवीर सिंह अपने खान-पान पर काफी ध्यान देते हैं. वे खाने में ऑलिव और हरी सब्जियां लेना पसंद नहीं करते, क्योंकि ऑलिव में कैलोरी बहुत ही लो होती है और वेजिटेबल्स हाई फाइबर वाले होते हैं.
रणवीर भारतीय मसालेदार खाने में ज्यादा रुचि रखते हैं. Nutella और Jalapenos peppers खाने के भी वे शौकीन हैं. वे कभी कभार चाइनीज फूड भी खाना पसंद करते हैं.
पिछले कई साल से शेफ 'हर्ष दीक्षित' और 'मोहित सावरगांवकर' ही रणवीर सिंह की डाइट चार्ट तैयार कर रहे हैं. इन्होंने रणवीर के डाइट प्लान में बैलेंस्ड हाई प्रोटीन और कार्बोहाईड्रेट फूड्स शामिल किए हैं. रणवीर भी उसी डाइट चार्ट को फॅालो करते हैं.