बड़ी स्क्रीन पर देखें मैच, खाएं और डिस्काउंट भी पाएं

offline

विधि

एक ऐसा मैच, जिसका इंतजार हर किसी को है. खासतौर पर भारत के लोगों को. जी हां, हम बात कर रहे हैं ICC Champions Trophy 2017 के फाइनल मैच के बारे में जो 18 जून 2017 यानी रविवार को इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाला है.
टीम इंडिया का सामना जब भी पाकिस्तान से होता है तो रोमांच बढ़ना लाजिमी है. क्रिकेट फैंस का जुनून देखते ही बनता है. इसे भुनाने के लिए देशभर के रेस्टोरेंट्स ने भी कमर कस ली है. रेस्टोरेंट्स पर बिग स्क्रीन पर मैच दिखाने के साथ खाने-पीने के डिस्काउंट हैं तो कई बार में ड्रिंक्स पर भारी छूट दी जा रही है. अगर आप दिल्ली, गुड़गांव और मुंबई में हैं तो इन रेस्टोरेंट्स पर जाइए और मैच के साथ खाने का मजा भी लीजिए. यानी खाने और मैच का सुपर कॉम्बो. इसके अलावा भला इससे अच्छा क्या हो सकता है लाइव बिग स्क्रीन पर मैच भी देखो और डिस्काउंट भी पाओ.

जानें कहां आप मैच का मजा और खाने के साथ ले सकते हैं.
1. Champions at SMAAASH Champions Lounge
यहां लजीज खाने के साथ बीयर पर डिस्काउंट मिल रहा है. 
कीमत: 999
जगह : गुड़गांव

2. Radisson Blu
वेजिटेरियन और नॉन-वेजिटेरियन  खाने पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.
कीमत: 900
जगह : पश्चिम विहार (नई दिल्ली)

3. The Darzi Bar and Kitchen
यहां पर इंडिया के हर छक्के पर और पाकिस्तान की हर विकेट पर आपको खाने के साथ ड्रिक्स के शॉट ऑफर किए जाएंगे.
जगह: कनॉट प्लेस (नई दिल्ली)

4. A bar called life juhu
 यहां पर फूड का स्पेशल पैकेज  तैयार किया गया है. जहां वेजिटेरियन और नॉन-वेजिटेरियन खाने की चॉइस रखी गई है. वहीं वेजिटेरियन में पनीर अंगारा, पनीर टिक्का, तंदूरी पनीर ऑडर कर सकते हैं. जबकि नॉन-वेज में ग्रिल्ड चिकन, लाल मिर्च का मुर्ग टिक्का, रेड चिली चिकन और तंदूरी चिकन ऑडर कर सकते हैं.
कीमत: 1499
जगह: मुबंई (जुहू)

5. BAR BAR
वेज और नॉनवेज पसंद लोगों के लिए ये एकदम किफायती जगह हो सकती है. यहां पर खाने-पीने पर मिलने वाला डिस्काउंट स्टूडेंट्स के लिए पॉकेट-फ्रेडली हो सकता है.
कीमत: 600
जगह: मुबंई (शास्त्री मार्ग)

6. The Chatter House
यहां पर मिलने वाले कॉम्बो ऑफर के दीवाने हो जाएंगे आप. इसमें पिज्जा और बीयर पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.
कीमत: 840
जगह: नेहरू प्लेस (नई दिल्ली)

7. Storm Version 2.0
 यहां खाने-पीने के साथ ड्रिक्स पर बढ़िया डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं यहां की खास बात है कि डिश के नाम जो भारतीय खिलाड़ियों के नाम पर रखे गए हैं. जैसे- धोनी सिक्सर बीयर बकेट, युवराज मैजिक मसाला और कोहली के कवर ड्राइव.
कीमत: 999
जगह: ईस्ट ऑफ कैलाश (नई दिल्ली)

8. The Silk Route
रेस्टोरेंट के ऑनर नफीस बताते हैं कि हमारे यहां हर किसी की पॉकेट का खास ख्याल रखा गया है. ताकि हर कोई यहां आकर मैच एंजॉय कर सके. यहां आपको ड्रिंक्स के साथ आइक्रीम, बीयर और मेन कोर्स पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है.
कीमत: 375
जगह: वसंत कुंज (नई दिल्ली)
(क्या खाएंगे, धोनी हेलीकॉप्टर चिकन या दाल फिफ्टी-फिफ्टी)