टीवी स्क्रीन पर पहलवानी नहीं, देसी ठुमके लगाएंगी गीता फोगाट

offline
इंडियन रेसलर गीता फोगाट ने अपने बारातियों का स्वागत देसी अंदाज में किया था. 'देसां में देस हरियाणा, जित दूध दही का खाणा' थीम पर देसी खाने से डायनिंग टेबल सजी सजी थी. अब जल्द ही गीता टीवी डांस नच बलिए में देसी ठुमके लगाएंगी.

विधि

आपको बॉलीवुड सितारों और राजघरानों की शादियों में शाही मेन्यू देखने को मिलता था. इससे इतर इंडियन रेसलर गीता फोगाट ने अपने बारातियों का स्वागत देसी अंदाज में करेंगी. 'देसां में देस हरियाणा, जित दूध दही का खाणा' थीम पर देसी खाने से डायनिंग टेबल सजी नजर आएगी.यह मेन्यू खुद गीता ने फाइनल किया है. शादी में मेहमानों को दूल्हे और दुल्हन की फेवरेट डिश खीर-चूरमा परोसा गया था. इस शादी के शाही मेहमान आमिर खान थे. अब खबर है कि गीता नच बलिए में देसी ठुमके लगाती नजर आएंगी.
ये खास डिश होंगे मेन्यू में
शादी में मेहमानों के लिए हरियाणवी डिश में बाजरे की रोटी, हरे चने का साग, सरसों का साग, गर्म दूध, लहसुन की चटनी, मक्खन, गुड़, शक्कर, दाल फ्राई, गाजर का हलवा, जूस, फ्रूट चाट व टमाटर सूप सर्व किया गया था. इसके अलावा अन्य कई तरह के डिशेज भी तैयार करवाए जाएंगी.

खीर की दीवानी गीता, पवन को पसंद है चूरमा
गीता की सबसे पसंदीदा डिश खीर है तो उनके होने वाले हसबैंड पवन को चूरमा पसंद है. गीता ने पवन से सलाह कर शादी में आने वाले मेहमानों और फ्रेंड्स के लिए देसी डिश तैयार करवाने की प्लानिंग की थी. इस शादी में देशभर से पहलवान पहुंचेंगे, इसलिए उनके लिए खास तौर पर बाजरे की रोटी और सरसों-चने का साग तैयार कराया गया था.

कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज मेडल विनर पहलवान पवन कुमार के साथ गीता 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं.