7 किलो के लड्डू केक के साथ जीत का जश्न मनाएगी BJP

offline
लोकसभा चुनाव में जीत के प्रति आश्वस्त दिख रही भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने खास इंतजाम किया है.

विधि

दिल्ली बीजेपी ने एक 7 किलो का लड्डू केक ऑर्डर किया है जिसे नतीजों के बाद शाम को जश्न के तौर पर काटा जाएगा. इस केक के अलावा 4-5 किलो के 9 केक बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में काटने के लिए ऑर्डर किए गए हैं. तैयारियों से साफ है कि बीजेपी इस चुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है. इसकी वजह है कि एग्जिट पोल के नतीजे भी बीजेपी की पूर्ण बहुमत मिलने का इशारा कर रहे हैं.

केक पर लड्डू और क्रीम की टॉपिंग की गई है. इसके साथ साथ किनारों पर बूंदी लगाई गई है. जबकि बीच का हिस्सा ब्रेड से तैयार किया गया है.

इसके अलावा बीजेपी ने सभी राज्यों में जीत का जश्न मनाने के लिए खासे इंतजाम किए हैं. कहीं पेड़े, लड्डू तो कहीं रसगुल्लों से कार्यकर्ता मुंह मीठा करेंगे.

बड़ी जीत की ओर बढ़ते हुए दिल्ली बीजेपी ने 50 किलो पिस्ता बर्फी का भी ऑर्डर दे दिया है. इस तरह बर्फी बनवाने के लिए पुरानी दिल्ली के खारी बावली की मशहूर दुकान से यह बर्फी बनकर आएगी. शाम को जीत का जश्न के रू में यह बर्फी कार्यकर्ताओं और समर्थकों में बांटी जाएगी.

2019 लोकसभा चुनाव का सबसे तेज और सटीक नतीजे देखने के लिए aajtak.in पर बने रहें. हम आपको सभी 542 सीटों की लेटेस्ट अपडेट देंगे. साथ ही चुनाव नतीजों पर विश्लेषण भी पेश करेंगे.