• X

    इस इंसान की वजह से आज इतनी खूबसूरत दिखती हैं सोनम

    विधि

    बॉलीवुड की फैशन आइकन के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर का जन्म 9 जून 1985 को हुआ था. फिल्म सांवरिया से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. सोनम फिल्मों आने से पहले वह इतनी स्लिम और फिट नहीं थी जितनी आज हैं. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वह काफी मोटी थीं और सिनेमाई दुनिया में कदम रखने के लिए उन्होंने 35 किलो तक वजन घटाया था. उन्हें इस कदर खूबसूरत बनाने का क्रेडिट उनकी मां को जाता है.
    मीडिया रिपोर्ट पर गौर करें तो फिल्मों में आने से पहले उनके एक्स्ट्रा फैट को घटाने का काम उनकी मां की स्ट्रिक डाइट ने किया है. डाइट में उन्हें चॉकलेट और आइसक्रीम बिल्कुल माना था. इसमें कम कार्बोहाइड्रेट, हाई प्रोटीन और दिन में 5 बार प्रॉपर खाना शामिल है. जिसकी बदौलत सोनम आज बेहद खूबसूरत दिखती हैं. (पाव भाजी की चटोरी हैं सोनम कपूर)
    शूटिंग के दौरान वह फल खाना पसंद करती हैं. साथ ही अगर कहीं सफर पर जाती हैं तो बॉडी को हाइड्रेटेड रखने के लिए नारियल पानी, खीरे का जूस या फिर मठ्ठा पीती हैं. मुंबई की सड़कों पर निकलती हैं पाव भाजी खाना मिस नहीं करती हैं.

    ये सोनम कपूर डाइट प्‍लान
    ब्रेकफास्‍ट: फल और अनाज (ओटमील)
    दोपहर का स्‍नैक: प्रोटीन शेक, ब्राउन ब्रेड और अंडे का सफेद भाग
    लंच: रोटी, सलाद, दाल और ग्रिल्‍ड चिकन या मछली
    शाम का स्‍नैक: ब्राउन ब्रेड और अंडे का सफेद का भाग
    डिनर: सूप, सलाद और ग्रिल्‍ड चिकन या मछली
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    3


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 1
Poor 1

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए