• X

    इंदिरा कैंटीन का ये है स्पेशल मेन्यू

    16 अगस्त यानी बुधवार को बंगलुरु में इंदिरा कैंटीन खुल गई. इसकी खासियत यह है कि इसमें सबसे सस्ता खाना लोगों को दिया जाएगा. ब्रेकफास्ट से लेकर लंच और डिनर तक सस्ते दामों में मिलेगा. इस कैंटीन में लोग जहां 5 रुपये में ब्रेकफास्ट कर सकेंगे वहीं 10 रुपये में लंच और इतने ही पैसे में डिनर कर सकेंगे.

    विधि

    16 अगस्त यानी बुधवार को बंगलुरु में इंदिरा कैंटीन का उद्घाटन कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किया. इस कैंटीन की खासियत यह है कि इसमें सबसे सस्ता खाना लोगों को मिलेगा. ब्रेकफास्ट से लेकर लंच और डिनर तक सस्ते दाम में मिलेगा. इस कैंटीन में लोग जहां 5 रुपये में ब्रेकफास्ट कर सकेंगे वहीं 10 रुपये में लंच और इतने ही पैसे में रात का खाना सकेंगे.

    अगर इडली आपकी पसंदीदा ब्रेकफास्ट है तो इंदिरा कैंटीन आपके बेस्ट जगह हो सकती है. हफ्ते के सातों दिन यहां आपको इडली का ऑप्शन मिल जाएगा. इसके अलावा सांभर के साथ पोंगल, रवा खिचड़ी, केसरी भात रोजाना मिलेगा. इस कैंटीन में नाश्ते का समय सुबह 7:30 से लेकर 9:30 बजे तक रखा है. ब्रेकफास्ट की कीमत सिर्फ 5 रुपये है.

    जबकि लंच में काफी वैरायटी हैं. इसमें सांभर के साथ राइस या फिर कर्ड राइस से लेकर बिसी बेले भात, पुलाव लेकर और काफी चीजे हैं. लंच में इन सब खाने की कीमत सिर्फ 10 रुपये है. समय दोपहर 12:30 से दोपहर के 2:30 बजे तक है.

    कैंटीन में डिनर में ज्यादातर वही चीजें मिलेंगी जो लंच के मेन्यू होती हैं. हां सोमवार के मेन्यू में टोमैटो भात और सांभर जोड़ा गया है. डिनर के लिए खाना मिलने का समय शाम 7:30 बजे से लेकर रात के 9:30 बजे तक है.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    2


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 1

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए