• X

    Andre Russell के बारे में हर क्रिकेटप्रेमी को ये जानना चाहिए

    IPL सीजन 12 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले Andre russell के बारे में कौन नहीं जानता? kolkata knight riders (KKR) की टीम से खेलने वाले russell अपनी बैटिंग-बॉलिंग से मैच को अपने पक्ष में करने में माहिर हैं. 6 फिट 1 इंच का जब यह खिलाड़ी मैदान में बैट लेकर उतरता है तो चौके-छक्के की बारिश होना लाजिमी है. Andre russell के बारे में ऐसा कहा जाता है IPL में वे हर चौथी गेंद पर चौक्का या छक्का लगाते हैं.

    Andre russell के भारत में लाखों फैन हैं. उनका रियल नाम Andre Dwayne russell है. एक इंटरव्यू में कहा था कि वे कॉफी कॉन्फिडेंट होकर बैटिंग करते हैं. इसी बदौलत टीम को जीत मिलती है. हर खेल में खिलाड़ी अपनी फिटनेस का ख्याल रखते हैं. उनकी फिटनेस आती उनकी डाइट और एक्सरसाइज से. 

    Andre russell मूलरूप से जमैका के हैं और वेस्टइंडीज की टीम के खिलाड़ी हैं जबकि IPL में वे Kolkata Knight Riders की टीम से खेलते हैं.

    Andre russell ने 11 मार्च 2011 को इंटरनैशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. Russell वेस्टइंडीज के खास क्रिकेटर्स में से हैं. वे अपने दम पर किसी भी मैच को जिता सकते हैं. IPL के लिए Kolkata Knight Riders ने Andre russell को 8.5 करोड़ में खरीदा था.

    6 अप्रैल को Royal Challengers Bangalore (RCB) के खिलाफ मैच में Russell ने 13 बॉल पर 48 रन बनाकर मैच जिताया था. जबकि एक समय ऐसा था KKR मैच हारने के कगार पर थी.

    (मैच जीतने के बाद कुछ इस तरह से Russell ने टीम के साथ सेलिब्रेट किया था.)

    Andre Russell ने Jassym Lora से शादी की है. Lora जमैकन मॉडल, फैशन लाइफस्टाइल एंफ्लुएंसर और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं. Lora ने अपनी टीनएज से ही मॉलिंग शुरू कर दी थी.

    हर किसी की कोई न कोई फेवरेट चीज होती है. उसी तरह से Andre Russell वाइफ Jassym Lora से बहुत प्यार करते हैं और ज्यादातर इवेंट उन्हें साथ ले जाते हैं. इसके अलावा Andre Russell के फेवरेट खाने की बात करें तो उन्हें Curry goat, fried dumplings, acknee और saltfish बहुत पसंद है. Russell को डांस में काफी रुचि है. जबकि उनके फेवरेट बैट्समैन A.B. de Villiers और chris gayle हैं.

     

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए