• X

    ये है Big Boss फेम शहनाज गिल की खूबसूरती का राज

    आज यानी 27 जनवरी को रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का जन्मदिन है.इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला के साथ चलते मनमुटाव को लेकर वे काफी सुर्खियों में हैं. खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताने वाली शहनाज कोई खास डाइट प्लान फॉलो नहीं करती है. अक्सर शो के बीच में वे मस्तीभरे अंदाज में कई बार अपने बढ़ते वजन को लेकर चिंता जताती हैं, लेकिन फिर भी वे कोई फिटनेस फ्रीक नहीं हैं.

    विधि

    आज यानी 27 जनवरी को रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का जन्मदिन है.इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला के साथ चलते मनमुटाव को लेकर वे काफी सुर्खियों में हैं.
    खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताने वाली शहनाज कोई खास डाइट प्लान फॉलो नहीं करती है. अक्सर शो के बीच में वे मस्तीभरे अंदाज में कई बार अपने बढ़ते वजन को लेकर चिंता जताती हैं, लेकिन फिर भी वे कोई फिटनेस फ्रीक नहीं हैं.

    हालांकी, वे सब कुछ खाना पसंद करती हैं, लेकिन उनका फेवरेट फूड रुमाली रोटी और कड़ाही पनीर है. शो के शुरुआत में ड्यूटीज का भी जिक्र किया गया था, जिसमें शहनाज को राशनिंग की ड्यूटी मिली थी, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया. बिग बॉस के अब तक के सफर में देखा गया है कि शहनाज गिल कामचोर नहीं हैं, वे कई बार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सब्जियां काटने में भी हाथ बटाती हैं.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    2


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 1
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए