• X

    ये है मसलमैन सुनील शेट्टी की सीक्रेट डाइट

    50 की उम्र पार करने के साथ ही शरीर में इसका असर दिखने लगता है. चेहरे पर झुर्रियां आना आम बात है. बाल सफेद होना तो लाजिमी है. ये बात सभी के लिए कही जा सकती है, लेकिन बॉलीवुड के बलवान यानी सुनील शेट्टी के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है. जैसे-जैसे वे बड़े होते गए उनकी फिजिक भी उतनी ही शानदार होने लगी. आप भले ही जिम जाकर अपनी बॉडी बना रहे हैं. शरीर फुलाने के लिए तरह-तरह के प्रोटीन पाउडर और टैबलेट खा रहे हैं, लेकिन सुनील शेट्टी ने कभी ऐसी चीजों का सेवन नहीं किया. जिस वजह से वो आज दमदार पर्सनैलिटी के मालिक हैं. इन सबके पीछे उनकी मेहनत और घर का खाना है.



    एक डेली न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मेरे लिए मेरी फिटनेस ही मेरा धन है. मेरा मानना है कि मैं शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रहूं. बॉलीवुड के अन्ना अपनी फिटनेस के लिए रोजाना एक घंटे योगाभ्यास और सप्ताह में 4 दिन जिम करते हैं. इन सबके साथ ही वे अपने खाने का भी बहुत खास ध्यान रखते हैं. वे बताते हैं कि किसी भी तरह का प्रोटीन शेक, स्टेरॉयड या सप्लीमेंट फूड नहीं लेते. मेरी फिटनेस का राज घर का शुद्ध खाना है. कर्नाटक का होने के नाते साउथ इंडियन खाना भी पसंद करता हूं. अपने बढ़िया और शुद्ध खाने को देखते हुए उन्होंने एक रेस्टोरेंट चैन भी खोली है जिसकी खासियत उदुपी कुजीन है.
    (ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल को पसंद है लस्सी)
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए