• X

    5 स्टार होटल में लें फ्री खाने का मजा...

    खाने के शौकीन हैं और शेफ के हाथों का स्वाद चखना चाहते हैं तो दिल्ली का एक फाइव स्टार होटल आपकी ये तमन्ना बिल्कुल फ्री में पूरी कर सकता है...

    विधि

    दिल्ली के अशोका रोड के पास हर हफ्ते फ्री खाने का लंगर लगता है. सुनकर आपको हैरानी हो सकती है कि इस रोड पर तो सारे फाइव स्टार होटल है तो यहां पर ऐसी सर्विस कैसे मिल सकती है.

    जी हां, इस रोड पर स्थित द रॉयल प्लाजा होटल के शेफ और पूरा स्टाफ हिंदुस्तान की दान-पुण्य और इंसानियत में विश्वास करने वाली सभ्यता को आगे बढ़ा रहा है. आज के समय में जहां लोग अपने ही काम में और अपने भरण-पोषण करने में व्यस्त हैं, वहीं दिल्ली का ये होटल भूखे लोगों का पेट भर कर उनके चेहरे पर खुशियां लाने का काम कर रहा है.

    यहां खाना बनाने वाले लोग खाना पकाने में जरा भी भेद-भाव नहीं करते. उन लोगों का मकसद लोगों की जिंदगी में खुशियां लाना है जो खरीद कर खा सकते हैं उनकी भी और जिन्हें वो अपनी खुशी से खिलाते हैं उनकी भी. अब अबर आप इस रोड से गुजर रहे हैं और आपको ऐसा कोई नजारा देखने को मिले तो यहां का स्वाद चखना न भूलिएगा.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    683


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    1
    टैग्स
Excellent 419
Good 91
Average 14
Poor 16

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए