• X

    ये था PM मोदी की लखनऊ रैली का मेन्यू

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जितनी रैली करते हैं, लोगों को लगता होगा कि वैसी एनर्जी के लिए वो डाइट भी काफी हैवी लेते होंगे. इसी को ध्यान में रखते हुए लखनऊ में हुई रैली में उनके लिए एयरपोर्ट के वीवीआईपी लाउंज में ड्राई फ्रूट्स, रोस्टेड काजू, बादाम, कचौड़ी और जूस की व्यवस्था की गई थी. लेकिन इनमें से किसी चीज को उन्होंने हाथ तक नहीं लगाया.

    प्लेन से उतरने के बाद पीएम सीधे रैली स्थल गए. वहां भी जिला प्रशासन ने फ्रेश फ्रूट जूस व नींबू पानी का इंतजाम किया था, लेकिन मोदी ने करीब डेढ़ घंटे के प्रवास के दौरान सिर्फ दो बार हल्का गुनगुना पानी ही पिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने पहली बार रैली को संबोधित करते वक्त और दूसरी बार वहां से एयरपोर्ट रवाना होने से पहले सिर्फ पानी ही पिया.

    सूत्रों की मानें तो पिछली यात्राओं के अनुभव के आधार पर पहले पीएम के लिए हल्का-फुल्का लंच उपलब्ध कराने की व्यवस्था थी, लेकिन 24 घंटे पहले पीएमओ ने जिला प्रशासन को बताया कि पीएम दिल्ली से भोजन करने के बाद ही लखनऊ जाएंगे. इसके बाद प्रशासन ने आनन-फानन में एयरपोर्ट पर लेमन टी व कॉफी समेत पीएम की मनपसंद चीजों की व्यवस्था कराई ताकि रैली के बाद एयरपोर्ट पहुंचने पर इसे परोसा जा सके.

    जिला प्रशासन के मुताबिक पीएम ने लखनऊ प्रवास के दौरान सिर्फ गुनगुना पानी ही पीने की इच्छा जताई थी. इसके अलावा उन्होंने किसी अन्य खाद्य सामग्री या पेय पदार्थ का सेवन नहीं किया.

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए