• X

    सनी लियोनी वेजिटेरियन हैं या नॉनवेजिटेरियन?

    सनी लियोनी वेजिटेरियन हैं या नॉनवेजिटेरियन? यह सवाल ज्यादातर लोगों के दिमाग में होगा. इसका जवाब जानने के लिए इधर-उधर से जानकारी तो ले ही रहे होंगे. सनी लियोनी के बारे में उनके फैंस तो बेहतर जानते हैं. जिन्हें नहीं पता उन्हें हम बताते हैं.

    सनी लियोनी डाइट को लेकर फ्रिक्रमंद हैं. उन्हें मीठा से लेकर स्पाइसी फूड पसंद है. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद कहा था कि उन्हें गोलगप्पे काफी पसंद हैं. फिगर मेंटेन करने के लिए वे एक्सरसाइज और योगा करती हैं.

    सनी लियोनी ने जानवरों के अधिकारों की हिमायत करने वाली संस्था पेटा के साथ एक कैलेंडर लॉन्च किया था. पेटा से जुड़ने के और कैलेंडर लॉन्च करते वक्त उन्होंने अपने वेजिटेरियन होने के व्यक्तिगत अनुभव भी शेयर किए थे.

    सनी लियोनी कहती हैं कि, उनसे मिलने वाले कई लोग पूछते हैं कि क्या उनके लिए शाकाहारी बनना कठिन नहीं है, तो वह कहती हैं कि नहीं यह काफी आसान है. उन्होंने यह भी बताया कि शाकाहार अपनाने के बाद वजन कम करने में काफी फायदा हुआ. फल और सब्जियां खाने से वह अपने अंदर ज्यादा ऊर्जा महसूस करती हैं.

    शाकाहार अपनाने वाले लोगों के लिए वह कहती हैं कि ऐसे लोगों को वो वीडियो देखने चाहिए जो मांसाहार का शिकार होने वाले जानवरों के दर्द को दिखाते हैं. आपको बता दें कि सनी लियोनी पेटा पर्सन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. इतना ही नहीं उन्हें आवारा कुत्तों की हिमायत के लिए करने के लिए भी जाना है.

     

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए