• X

    बाहुबली को टक्कर देने वाला ये स्टार शानदार कुक भी है

    वेजिटेरियन है बाहुबली को टक्कर देने वाला स्टार, लेकिन नॉन वेज बिरयानी शानदार बनाता है. जानिए और क्या है इस एक्टर की खासियत.

    अपनी फिल्म विवेगम से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले टॉलीवुड स्टार अजीत कुमार की हर ओर चर्चा है. दरअसल, अजीत असल जिंदगी में काफी मस्त इंसान हैं. जितना शानदार एक्शन वे फिल्मों में करते हैं उतना ही टेस्टी खाना भी बनाते हैं. साथ ही वे एक परफेक्ट फॉर्म्यूला वन कार रेसर भी हैं. उन्होंने कई रेस में हिस्सा भी लिया था.

    साल्ट एंड पेपर हेयर स्टाइल वाले थाला अजीत एक बढ़िया कुक भी हैं. शूटिंग के दौरान वे अक्सर अपने को-स्टार्स और क्रू मेंबर्स के लिए बिरयानी बनाकर खिलाते हैं. खुद वे वेजिटेरियन हो गए हैं, लेकिन उनके हाथ से बनी नॉनवेज बिरयानी की सभी तारीफ करते हैं. अजीत के बारे में तो यह भी कहा जाता है कि वे मैक्सिकन कुज़ीन कुकिंग में एक्सपर्ट हैं.



    वे युट्यूब पर अक्सर कुकिंग के वीडियोज देखते रहते हैं. इतना ही नहीं वो जिस रेस्टोरेंट में जाते हैं, अगर वहां उन्हें कोई डिश पसंद आती है तो वे शेफ से उसकी रेसिपी पूछ लेते हैं. फिर उस रेसिपी को घर में ट्राई करते हैं. अपने हाथों से बनाएं खाने को फैमिली मेंबर्स, दोस्तों और डायरेक्टर्स को भी चखाते हैं.

    मनकथा फिल्म की शूटिंग के दौरान भी उन्होंने अपने क्रू मेंबर्स के लिए बिरयानी बनाई थी. टीएनएन में छपी रिपोर्ट के अनुसार अगर अजीत के पर्सनल डाइट के बारे में बात की जाए तो उन्हें बॉइल्ड वेजिटेबल खाना पसंद है. सूप और ब्लैक टी के शौकीन थाला अजीत आज तक किसी भी तरह के सॉफ्ट ड्रिंक्स को हाथ तक नहीं है. चाहे वो कोई भी ब्रान्ड क्यों न हो.
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    2


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 1
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए