• X

    अपनी फिटनेस पर बोले अक्षय कुमार ये सब पराठों का कमाल है

    अपनी देशभक्ति फिल्मों से एक अलग छवि बनाने वाले अक्षय कुमार से एजेंडा आजतक में अपने खान-पान, फिटनेस, फैमिली को लेकर बातें की. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एजेंडा आजतक के तहत 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' सेशन में बतौर गेस्ट पहुंच थे. इस सेशन को श्वेता सिंह ने मॉडरेट किया.

    कार्यक्रम में कहा कि मेरी फिल्में बहुत से लोगों को सिखाती हैं. मेरी नई फिल्म आ रही है उसमें स्पर्म या सीमेन शब्द का उपयोग है. लेकिन एक चैनल ने इसपर बीप बजा दिया. उसे साइलेंट कर दिया. आखिर स्पर्म, सीमेन, सैनिटरी पैड जैसे शब्दों पर बीप क्यों? हर माता-पिता को अपने बच्चों के ये सीखना चाहिए.

    जब उनसे खान-पान को लेकर पूछा गया तो अक्षय ने कहा कि गलतफहमी है कि वेजिटेरियन को प्रोटीन नहीं मिलता. मैं पहले नॉन वेज खाता था, लेकिन फिर मैंने छोड़ दिया. मैंने अपने शरीर में बहुत से बदलाव देखे हैं आखिरी बार पराठा कब खाया था? परसों. पराठे से फिटनेस का कोई लेना देना नहीं हैं. बस रोज 1 घंटा वर्कआउट करते रहिए.

    इतने व्यस्त समय में फैमिली के लिए कैसे समय निकालते हैं. क्या अभी भी कुकिंग करते हैं, सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कुकिंग कर लेता हूं. बेटा जब विदेश से घर आता है तो उसके लिए पास्ता, चॉकलेट का पराठा बना देता हूं. चॉकलेट का पराठा की रेसिपी मैंने सीखी है.

    अगर देश के गृहमंत्री अमित शाह से सवाल पूछना हो या सलाह देना हो तो क्या देंगे? इस सवाल के जवाब में अक्षय कुमार ने कहा कि अमित शाह जी शाम को साढ़े 6 बजे के बाद खाना न खाएं. किसी को भी सूर्यास्त के बाद खाना नहीं खाना चाहिए. शास्त्रों में भी लिखा है कि सूर्यास्त के बाद नहीं खाना चाहिए.

     

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए