• X

    बर्थ डे स्पेशल: ये है करिश्मा कपूर की खाने में पसंद

    बॉलीवुड में 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का आज यानी 25 जून को जन्मदिन है. करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म 'प्रेम कैदी' से डेब्यू किया था. उन्होंने 'राजा हिंदुस्तानी', 'दिल तो पागल है', 'हीरो नंबर 1' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. अपने जमाने की बेहतरीन अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज भी खूबसूरत दिखती हैं. इसके पीछे है उनकी स्पेशल डाइट.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा खाने की बहुत शौकीन हैं. उन्हें घर का बना खाना बेहद पसंद है. उनका मानना है कि घर का बना खाना आपको स्वस्थ और फिट बनाए रखने के लिए सबसे अच्छा है. अगर बात करें उनके फेवरेट फूड की तो उन्हें इटैलियन खाना पसंद है. यह तो सभी जानते हैं कि करिश्मा कुकिंग और बेकिंग की काफी शौकीन है. वह अक्सर घर पर पकाई गई कई इटैलियन डिशेस जैसे तिरुमिसु, स्पेगेटी और ट्रफल की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर फैन्स के साथ साझा करती हैं.

    करिश्मा ब्रेकफास्ट में सब्जियां, फल, नट्स और बेरीज आदि लेना पसंद करती हैं. इसके अलावा टोस्टेड ब्रेड के साथ वेजिटेबल ऑमलेट उन्हें काफी पसंद है. करिश्मा अपनी डाइट में ग्रेपफ्रूट खाना कभी नहीं भूलती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा कभी-कभी मल्टी-ग्रेन ब्रेड के साथ ओट्स और मिक्स्ड बेरी, तुर्की बेकन आदि ले लेती हैं. अगर फलों की बात करें तो करिश्मा को तरबूज खाना बहुत पसंद है. डिजर्ट में उन्हें कप केक, चॉकलेट केक, आइसक्रीम बेहद पसंद है.

    मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बताया कि बचपन से उनकी फैमली में मुगलई फूड जैसे, बिरयानी, चिकन करी, पाया आदि बनता आया है तो वह बचपन है से ही खाने की बहुत शौकीन रहीं हैं. वह अपनी फिटनेस का भी बहुत ख्याल रखती हैं. फिट रहने के लिए वह योगा करना कभी नहीं भूलतीं.
    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए