• X

    खाने में क्या पसंद करती हैं सोनम कपूर? ये है उनकी डाइट

    आज यानी 9 जून को सोनम कपूर का जन्मदिन है. यूं तो सोनम कपूर को खाना बहुत पसंद है, पर डाइट कॉन्शस होने के चलते सोनम ने अपने खान-पान में काफी बदलाव किया है.

    आज यानी 9 जून को सोनम कपूर का जन्मदिन है. यूं तो सोनम कपूर को खाना बहुत पसंद है, पर डाइट कॉन्शस होने के चलते सोनम ने अपने खान-पान में काफी बदलाव किया है.

    सोनम को थाई, जैपनीज और वियतनामीज फूड्स पसंद हैं. सोनम बंगाली खान-पान की चीजें जैसे सरसों से बनी मछली और छोलार दाल बहुत चाव से खाती थी, पर अब वह पूरी तरह से शाकाहारी बन चुकी हैं.

    बता दें कि सोनम को भेल पूरी, पानी पूरी खाना बहुत पसंद है पर उन्हें इस बात का बहुत अफसोस होता है कि अब वो इन्हें ज्यादा नहीं खा सकतीं.

    सोनम को मुंबई के विले पार्ले स्थित अमर जूस सेंटर की पाव भाजी बहुत अच्छी लगती है. बाबुलनाथ मंदिर के पास बृजवासी के यहां का मसाला मिल्क सोनम का फेवरेट है. मसाला मिल्क के साथ ही उन्हें नारियल पानी, छाछ और खीरे का जूस पीना पसंद है.

    सोनम ग्लूटेन फ्री केक बड़े ही चाव से खाती हैं. शायद आप इस बात से अनजान होंगे कि सोनम को खाने के साथ-साथ बनाना भी बहुत अच्छा लगता है. कभी कभार वे मीठे में सूजी का हलवा और मावा केक भी बना लेती हैं.

    इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट की माने तो दिल्ली-6 की शूटिंग के दौरान भी सोनम ने दिल्ली के स्ट्रीट फूड्स जैसे चांदनी चौक के गोलगप्पे, चाट, दही भल्ले और करीम के यहां का मीट स्वाद लिया था. इसी दौरान उन्होंने पराठे वाली गली के पराठों का लुत्फ लिया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनम को घर में बनी प्याज, टमाटर वाली भिंडी उनकी फेवरेट डिश है. वो शूटिंग के वक्त भी अपनी इस पसंदीदा सब्जी को ले जाना नहीं भूलतीं. PETA की 2016 की हॉटेस्ट वेजिटेरियन फैशन दीवा सोनम अब पूरी तरह विगन हो गई हैं.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    1


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए