• X

    आलिया से बहुत अलग है टीवी सीरियल वाली आलिया की डाइट

    सब टीवी पर 27 अगस्त से शुरू होने वाले सीरियल 'तेरा क्या होगा आलिया' में कॉमेडी के साथ इमोशन और ड्रामा भी देखने को मिलेगा. इस सीरियल में लीड रोल में नजर आने वाली एकट्रेस आलिया का असली नाम अनुषा मिश्रा है. अनुषा खाने-पीने की बड़ी शौकीन हैं.

    महाराष्ट्र की रहने वाली अनुषा मिश्रा इस सीरियल में आगरा में पली-बढ़ी एक लड़की का किरदार निभा रही हैं. सीरियल में उनका भले ही आलिया से मिलता है, लेकिन लाइफस्टाइल में पूरी तरह रीयल आलिया से अलग हैं. आइए जानते हैं टीवी सीरियल की आलिया की डाइट, बॉलिवुड की आलिया से कितनी अलग हैं और कैसा उनका खान-पान.

    बॉलीवुड की तम्मा-तम्मा गर्ल आलिया भट्ट अपने डाइट के प्रति बहुत ही कॉन्सस हैं. वे फिट रहने के लिए नाश्ते में फ्रेश वेजिटेबल जूस लेती हैं. लंच में उन्हें सिंपल खाना ही पसंद है. वह सिर्फ रोटी, दाल, सब्जी और दही खाती हैं, कभी कभार चिकन भी खाती हैं. शाम के वक्त उन्हें कोई भी एक फल खाना पसंद है. डिनर में आलिया फिश या चिकन लेती हैं और लंच की ही तरह उनके डिनर में दही जरूर रहता है. सोने से पहले एक गिलास पानी पीना आलिया कभी नहीं भूलतीं.

    जबकि टीवी सीरियल की आलिया यानी अनुषा मिश्रा एकदम अलग हैं. अपने कॉलेज में मिस एकेडमिया का खिताब जीतने वाली अनुषा रील लाइफ में तो आलू-चाट की शौकीन हैं ही साथ ही वे रीयल लाइफ में भी फास्ट फूड की दीवानी हैं. अनुषा को पिज्जा खाना पसंद है. यही नहीं फ्रेंचफ्राइज और बर्गर उनके पसंदीदा फास्ट फूड में से एक हैं. फिलहाल अनुषा ऐसा कोई स्पेशल डाइट चार्ट फॉलो नहीं कर रहीं हैं.

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए