आज भी इस कश्मीरी चीज को नहीं भूले अनुपम खेर

offline
यह देखकर अनुपम खेर के मुंह में आ जाता है पानी. अपने आपको कभी भी रोक नहीं ऐसा करने से...

विधि

अपनी अदाकारी से सबके दिलों में छा जाने वाले अनुपम खेर फूड लवर हैं. जितनी अहमियत वो अपने थियएटर प्ले को देते हैं उससे कहीं ज्यादा वो अपनी डाइट को लेकर कॉन्सस रहते हैं. अपनी डाइट, रसगुल्ला प्रेम और फेवरेट कश्मीरी डिश को लेकर वे बहुत सेलेक्टिव हैं. एक वीडियो इंटरव्यू में उन्होंने अपनी डाइट के बारे में काफी कुछ बताया है.
वीडियो में उन्होंने कंफेस किया कि पहले प्ले के दौरान वे कुछ नहीं खाते थे, ताकि स्क्रिप्ट याद रख सकें. उन्होंने यहां तक बताया कि वे 14 साल तक रोज रात को रसगुल्ला खाकर सोते थे. लेकिन फूड एक्सपर्ट रुजुता दिवेकर से मिलने के बाद उन्होंने अपने डाइट में काफी कुछ बदलाव पाया. उनकी डाइट रुजुता ने प्लान की, जिसके बाद उन्होंने अपनी फूड हैबिट बदल ली.
(ये है मसलमैन सुनील शेट्टी की सीक्रेट डाइट)




इसके बाद से वे प्ले के दौरान भी कुछ न कुछ खाने लगे. यहां तक कि इंटरवल के दौरान वो अपनी पसंदीदा चीज़ सैंडविच खाने लगे. हालांकि कश्मीरी होने के नाते वे आज भी कश्मीर की खास दम आलू और मटन रोगन जोश का स्वाद नहीं भूल पाए. जब भी मूड होता है वे इसे जरूर खाना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं रुजुता जब उन्हें पराठे और घी खाने को कह देती हैं उनके मुंह से पानी निकल आता है. 
(थाई ग्रीन करी के बिना तो अक्षय रह ही नहीं सकते
)
अनुपम खेर देशभक्ति दिखाने वाले वाले बयान को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वे देशप्रेम को जाहिर करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते. इसी को लेकर स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर तिरंगा चॉकलेट की फोटो शेयर की है. इसमें चॉकलेट से तिरंगा बना है. हालांकि बधाई संदेश में उन्होंने शुभकामनाएं को शुंगकामनाएं लिखा है.