इस शाही खान-पान के दीवाने हैं Yuvraj Singh

offline
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रहे युवराज सिहं का जन्मदिन 12 दिसंबर को होता है. उनके जन्मदिन पर उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. आपको बता दें युवराज सिंह ने इसी साल 10 जून को इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं.
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रहे युवराज सिहं का जन्मदिन 12 दिसंबर को होता है. उनके जन्मदिन पर उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. आपको बता दें युवराज सिंह इसी साल 10 जून को इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं.

T-20 में 6 बॉल पर 6 छक्के मारने वाले युवराज ने 2016 में बॉलीवुड की हिरोइन हेजल कीथ से शादी कर ली थी. इसके बाद से वे एक गंभीर बीमारी की चपेट में भी आए. बीमारी से उबरने के बाद मैदान में कमबैक करना चाहते थे, लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया.

हार्दिक पंड्या की डाइट से जुड़ी रोचक कहानी

युवराज सिंह की फेवरेट चीजों की बात करें तो सचिन तेंदूलकर, एबी डिबिलयर्स, लसिथ मलिंगा और क्रिस गेल उनके पसंदीदा क्रिकेटर्स में हैं. जबकि उन्हें घूमना, किताबे पढ़ना और फिल्में देखना पसंद है. युवराज के पसंदीदा एक्टर्स में शाहरुख खान और काजोल हैं. जबकि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन उनको सबसे अच्छे पॉलिटीशियन लगते हैं.

रोहित शर्मा के बारे में ये नहीं जानते होंगे आप

अगर युवराज के खान-पान की बात करें तो उन्हें कढ़ी चावल, गोभी का पराठा और मटर पनीर पसंद है. उन्हें चाइनीज खाना उतना पसंद नहीं है, लेकिन उन्हें दूसरी कॉन्टिनेंटल कुजीन पसंद हैं.