• X

    बाहुबली का डाइट चार्ट, फॉलो कर बना सकते हैं प्रभास जैसी बॉडी

    बाहुबली फिल्म से फेमस हुए टॉलीवुड-बॉलीवुड एक्टर प्रभास के फिट दिखने के पीछे उनका डाइट प्लान है. वह आम इंसानों की तरह कुछ भी नहीं खाते. बल्कि अपनी सेहत को लेकर काफी फिक्रमंद हैं. प्रभास फैट फ्री और प्रोटीन वाला खाना अपनी डाइट में शामिल करते हैं. वे नाश्ते में बिना योक के अंडे, फल और चिकन लेते हैं. जबकि ब्रोकली या पालक, पास्ता या फिर ओट्स और वेज सलाद उनकी लंच का हिस्सा होते हैं. वहीं रात के खाने में चिकन या फिश के साथ रोटी उनका फेवरेट खाना है.

    फिल्मी सूत्रों के मुताबिक फिल्म Baahubali के लिए प्रभास ने 40 किलो वजन बढ़ाया. इसके लिए वह ब्रेकफास्ट में 40 अंडे खाते थे. इसमें प्रोटीन पाउडर भी शामिल होता था. Baahubali 2 conclusion के लिए उन्होंने zero carbohydrate डाइट ली. शूटिंग के दौरान वह हर 2 घंटे में खाना खाते थे. पूरे दिन में 2000 से 4000 कैलोरी की डाइट वह अवश्य लेते थे. वहीं जानकारों का मानना है कि प्रभास को चावल पसंद नहीं हैं.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    12


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 5
Poor 2

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए