• X

    बचपन में चोरी-चुपके आइसक्रीम खाती थीं बेबो

    विधि

    आइसक्रीम किसे पसंद नहीं है, हम सबने बचपन में अपनी पॉकेटमनी बचाकर आइसक्रीम तो जरूर खाई होगी. लेकिन क्या आप जानते है बॉलीवुड की बेबो भी बचपन में पैसे बचाकर आइसक्रीम खाती थीं.

    ऐसा ही खुलासा बॉलीवुड स्टार करीना कपूर ने किया है. एक आइसक्रीम के लॉन्च पर करीना ने अपने बचपन की यादें ताजा करते हुए कहा कि, आज भले ही मैं मीठे से परहेज करती हूं, लेकिन बचपन में पॉकेट मनी के सारे पैसे मैं आइसक्रीम पर खर्च कर देती थी.

    मेरी मां मुझे आइसक्रीम खाने की परमिशन नहीं देती थी इसलिए जब स्कूल से छुट्टी होती थी, तो आइसक्रीम खरीदकर खाती थी. घर की लिफ्ट में एंट्री करने से पहले फटाफट आइसक्रीम खत्म कर देती थी. करीना ने बताया पॉकेट मनी के पैसे बचाकर छुप-छुप कर आइसक्रीम खाने में मजा ही कुछ और था.

    शुरुआती दौर में ये था करीना का डाइट प्लान
    करीना शुद्ध शाकाहारी हैं. सुबह की शुरुआत एक गिलास जूस या दूध से करती थीं. ब्रेकफास्ट में मुसली के साथ पराठा या उपमा उनका फेवरिट था. जबकि लंच में घर की दाल, रोटी और सब्जी खाती थीं. वहीं डिनर में दाल, रोटी, सब्जी के साथ दही और ब्राउन राइस लेती थीं. रोजाना 8-9 गिलास पानी उनकी फिटनेस का राज था. बेबी होने के बाद उनका वेट काफी बढ़ गया था जिसके लिए उन्होंने डाइट प्लान फॉलो करना शुरू किया है जिसे रुजुता दिवेकर ने तैयार किया है.

    ये है करीना का हालिया डाइट प्लान
    ब्रेकफास्ट- एक गिलास जूस या दूध के साथ पराठा, मुसली या फिर इडली.
    मिड मॉर्निंग स्नैक्स- ब्राउन ब्रेड से बना वेज सैंडविच या फिर प्रोटीन शेक.
    लंच- घर की दाल, रोटी, सूप के साथ ग्रीन सलाद.
    इवनिंग स्नैक्स- ड्राईफ्रूट्स के साथ सोया मिल्क या फिर फ्रूट्स.
    डिनर- वेजिटेबल सूप के साथ दाल, सब्जी, दही, रोटी या ब्राउन राइस.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    1


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए