• X

    बिग बॉस के घर शिल्पा शेट्टी ने बनाई सलमान की फेवरेट डिश

    बिग बॉस सीजन 13 इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. इस बार 'वीकेंड का वार' में फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बिग बॉस के घर में आईं थीं.

    बिग बॉस सीजन 13 इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. इस बार 'वीकेंड का वार' में फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बिग बॉस के घर में आईं थीं, जहां उन्होंने घरवालों के साथ खूब मौज-मस्ती की और सलमान खान की एक फेवरेट डिश भी बनाई.

    9 फरवरी को शिल्पा ने सलमान का पसंदीदा Tres Leches Cake बनाया जो स्वाद में उन्हें काफी पसंद भी आया. चूंकि संडे शिल्पा का 'चीट डे' होता है और इस दिन वो Sunday Binge करती हैं, तो सलमान के साथ उन्होंने भी इस केक का लुत्फ उठाया.


    वहीं 8 फरवरी, शनिवार के दिन शिल्पा कंटेस्टेंट्स से मिलने घर के अंदर गईं थीं, जहां उन्होंने सभी घरवालों को अपना फिटनेस मंत्र बताते हुए योगा करवाया. सही से योगा न कर पाने की वजह से वो सभी को 'निकम्मे' हो भी कह रही थी.

    बता दें कि 'निकम्मे' शब्द का जिक्र करते हुए बाद में सलमान ने बताया कि यह उनकी आने वाली फिल्म का नाम है, जिसमें 13 साल बाद शिल्पा दोबारा बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी.
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    3


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए