• X

    प्रियंका गांधी वाड्रा को क्या पसंद है और क्या नहीं

    कांग्रेस उपमहासचिव प्रियंका गांधी के 2019 लोकसभा चुनाव में शामिल होने से चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. उन्होंने आधिकारिक तौर पर 23 जनवरी 2019 को राजनीति में पदार्पण किया. उन्हें कांग्रेस पार्टी ने ईस्ट यूपी की कमान थमाई है. लेकिन वे कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी हैं. अमेठी, रायबरेली में वो जमकर ताल ठोंक रही हैं.

    हालांकि, पति रॉबर्ट वाड्रा के चलते अक्सर प्रियंका गांधी भी विपक्षी पार्टियों के नेताओं के निशाने पर आती रही हैं. कुछ समय तक ऐसा भी लग रहा था कि प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री मोदी को बनारस से टक्कर देंगी, लेकिन पार्टी ने साफ कर दिया कि वे वहां से चुनाव नहीं लड़ेंगी.

    प्रियंका गांधी के अलग-अलग जगहों पर दिए गए भाषण, चुनावी रैलियां और दौरे के बारे में तो आप जानते ही हैं, लेकिन हम बता रहे हैं प्रियंका गांधी के फेवरेट खान-पान के बारे में. प्रियंका गांधी के बारे में ऐसा कहा जाता है कि चुनावी दौरों में वह जहां जाती हैं वहीं का खाना खाती हैं. उन्हें अलग-अलग के पकवान पसंद होते हैं. यूपी दौरे पर रहती हैं तो दाल, रोटी, सब्जी पराठों का स्वाद जरूर लेती हैं. इसके साथ ही उनकी थाली में अचार जरूर होता है. इसमें आम या नींबू का अचार उन्हें खूब भाता है. इतना ही नहीं उन्हें इटैलियन खाना भी खूब पसंद है.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका एक अच्छी कुक भी हैं. वे 15 साल की उम्र से खाना बना रही हैं. देसी पकवानों के साथ इटैलियन और थाई कुजीन बनाती हैं. बच्चों और राहुल को भी उनका बनाया खाना बेहद पसंद आता है. प्रियंका की तरह ही पति रॉबर्ट वाड्रा को इटैलियन और मुगलई खाना बहुत पसंद है.

     

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए