• X

    यंग दिखने के लिए रजनीकांत फॉलो करते हैं ऐसी डाइट

    फिल्मों में दमदार एक्टिंग, एक्शन, डायलॉग डिलीवरी की वजह से रजनीकांत ने लोगों के दिलों में जो जगह बनाई है वहां उनके अलावा शायद ही कोई और पहुंचे. मगर टॉलीवुड, बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में शोहरत कमाने वाले थलाइवा का बचपन भी मुश्किल दौर से गुजरा. पहले वो जो मिलता वो खा लेते थे, लेकिन जैसे ही उम्र 40 साल पार हुई वे खाने-पीने में परहेज करने लगे. उनका असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है.

    68 साल में भी फिट रहने वाले रजनीकांत खाने का खास ख्याल रखने के साथ ही मेडिटेशन भी करते हैं और यही उनके अभी तक जवां दिखने का राज है. 2008 में उन्होंने स्क्रीन पर अपने खास दिखने का राज भी खोला था. उनके अनुसार उन्होंने 40 साल बाद चीनी, चावल, दूध, दही और घी खाना छोड़ दिया था. जबकि एक जमाने में जूस और दही उनकी फेवरेट चीजों में से एक थे. इसी वजह से वे अब हेल्दी और एक्टिव हैं, लेकिन मटन और चिकन से बनी चीजें उनकी फेवरेट डिशेस हैं.
    (ऐसा है रेखा का खान-पान कि आज भी दिखती हैं खूबसूरत)

    टॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार रजनी रोजाना सुबह 5 बजे उठ जाते हैं. इसके बाद एक घंटे तक जॉगिंग करते हैं. शाम को भी सैर करते हैं. कुछ साल पहले से उन्होंने अपनी दिनचर्या में योगासन भी शामिल कर लिया है. उनका मानना है कि योग से तनाव खत्म किया जा सकता है. खान-पान के अलावा वे अच्छी नींद भी लेते हैं.

    रजनीकांत की फिल्म को लेकर उनके फैंस इस कदर उत्साहित रहते हैं कि कभी वो उनके पोस्टर को दूध से नहलाते हैं तो कभी उनके नाम का केक बनने लगता है. कबाली, काला, 2.0 के बाद 2019 में भी रजनीकांत फैंस के लिए सौगात लेकर आए हैं. पोंगल वीक में उनकी फिल्म पेट्टा रिलीज हो गई है. इसे तीन भाषाओं (तमिल, तेलुगू और हिंदी) में रिलीज किया गया है. इसी फिल्म को लेकर एक बार रजनी सर चर्चा में हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा लीड रोल में हैं.

     

    (फिल्मों में आने से पहले फल बेचते थे, खोली थी सैंडविच की दुकान)

    Tags- #HBDSuperStarRajinikanth, rajinikanth favourite food, food habbits of rajinikanth

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए