• X

    शिल्पा शेट्टी ने खाया जूता, फैंस से भी पूछा खाओगे?

    बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी फिटनेस और अपनी डाइट को लेकर काफी जागरुक रहती हैं. उनकी फिटनेस के पीछे का राज उनकी डाइट और एक्सरसाइज है.

    बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी फिटनेस और अपनी डाइट को लेकर काफी जागरुक रहती हैं. उनकी फिटनेस के पीछे का राज उनकी डाइट और एक्सरसाइज है.

    शिल्पा का खुद का किचन भी है जहा वे हमेशा हेल्दी डिशेस बनाती हैं. इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक अपने खान-पान और लाइव कुकिंग के वीडियो शिल्पा अपने फैंस के लिए अक्सर शेयर करती रहती हैं. उनकी बनाई डिशेस बहुत ही पौष्टिक होती हैं.  

    बीते रविवार भी शिल्पा भी ने अपनी दिन की शुरुआत एक हेल्दी ब्रेकफास्ट से ही की पर चूंकि वे संडे के दिन हमेशा कुछ मीठा खाती हैं तो इस संडे भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया.
     

    इस संडे शिल्पा ने एक खास तरह की चॉकलेट ट्राई की है जिसे आप इस इंस्टा वीडियो में देख सकते हैं. वीडियो में उनके सामने एक थाली में कई तरह की स्वीट डिशेस नजर आ रही हैं, जिसमें से उन्होंने सबसे एक ऐसा चॉकलेट खाना पसंद किया जिसे जूते के आकार में बनाया गया था. खाने से पहले शिल्पा ने मजाकिया अंदाज में कहा 'इसे कहते हैं जूता खाओगे? '
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    1


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 2
Poor 1

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए