• X

    ये है शाहरुख का फेवरेट ब्रेकफास्ट, 5 मिनट में हो जाता है तैयार

    Shahrukh Shan की फिटनेस किसी से छुपी नहीं है. 53 साल में भी वो हैंडसम दिखते हैं. नवंबर में बॉलीवुड के बादशाह 54 साल के हो जाएंगे. अपनी फिटनेस का शाहरुख खान कितना ख्याल रखते हैं इसका जवाब उन्होंने ट्विटर अपने एक प्रशंसक को दिया.

    दरअसल, ट्विटर पर शाहरुख #AskSRK हैशटैग चलाते हैं जिसमें वो अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. सवालों के इसी सिलसिले में उनके एक प्रशंसक ने उनसे उनके फेवरेट ब्रेकफास्ट के बारे में पूछा था, जिसके जवाब में शाहरुख ने लिखा था ब्लैक कॉफी.

    आपको बता दें ब्लैक कॉफी 4-5 मिनट में तैयार हो जाती है. इसे पीने के बहुत से फायदे होते हैं. जिन्हें शाहरूख खान बखूबी समझते हैं.

     

    हमने आपको SRK के ब्रेकफास्ट के बारे में बताया, जैसा उन्होंने अपने एक फैंस के सवाल के जवाब में लिखा था. अब आपको बताते हैं कि बॉलीवुड के बाजीगर की डाइट कैसी रहती है.

    शाहरुख हमेशा हेल्दी खाना खाते हैं. उनकी डाइट में रिच प्रोटीन फूड, नॉन फैट मिल्क, स्किनलेस चिकन, फिश, अंडे प्राथमिकता में होते हैं. इसके साथ ही वे कार्बोहाइड्रेट के लिए कच्ची हरी सब्जियां खाते हैं. उनकी फेवरेट डिश बिरयानी है, लेकिन शाहरुख मीठी चीजें खाने से परहेज रखते हैं. जब भी मीठा खाने का उनका मन होता है तो वे फल खा लेते हैं. रोजाना 2 से 3 लीटर पानी पीते हैं. किंग खान को तली-भुनी चीजें पसंद नहीं हैं. पार्टी वगैरह में भी वे कम खाना खाते हैं.

     

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए