• X

    मध्यप्रदेश के इस शहर के एयरपोर्ट पर मिलेगी बीयर

    अब तक आप महंगे रेस्टोरेंट, कैफे या बार में ही बीयर पी सकते थे, लेकिन अब यह मध्यप्रदेश के भोपाल शहर के राज भोज एयरपोर्ट पर भी आपको मिलेगी.

    विधि

    अब तक आप महंगे रेस्टोरेंट, कैफे या बार में ही बीयर पी सकते थे, लेकिन अब यह मध्यप्रदेश के भोपाल शहर के राज भोज एयरपोर्ट पर भी आपको मिलेगी.
    यह सुविधा एयरपोर्ट के फर्स्ट फ्लोर पर सिक्युरिटी होल्ड एरिया में वेटिंग रूम के पास खुलने वाले रेस्टोरेंट में मिलेगी. इतना ही नहीं, यहां लाइव किचन के जरिए खाने-पीने के फ्रेश आइटम भी पैसेंजर्स को उपलब्ध कराए जाएंगे. एयरपोर्ट अधिकारियों की माने तो इसके लिए कानपुर की एक कंपनी को कांट्रैक्ट दिया गया है.

    (ऐसा लजीज और किफायती मटन स्टू तो सिर्फ यहीं मिलेगा )
    इस मल्टी कुजीन रेस्टोरेंट पर पसंदीदा वेज व नॉनवेज स्नैक्स आयटम्स का यात्री लुत्फ उठा सकेंगे. अराइवल और एंट्री पर भी कई आउटलेट्स होंगे, जहां से खाने-पीने की ताजी चीजें यात्री खरीदकर खा सकेंगे. यात्री चाहें तो रेस्टोरेंट में बीयर पी सकते हैं या फिर पैक बॉटल अपने साथ ले जा सकते हैं. वहीं नियमों के मुताबिक और एयर लाइंस की लिमिट के अनुसार यात्री बीयर पीकर सफर भी कर सकते हैं. आपको बता दें भोपाल ही ऐसा एयरपोर्ट नहीं जहां यह होने जा रहा है बल्कि मुंबई और पुणे एयरपोर्ट के साथ कई राज्यों के एयरपोर्ट स्थित रेस्टोरेंट में पैसेंजर्स को बीयर सर्व की जाती है.
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए