• X

    भूमि पेडनेकर ने ऐसे बदली अपनी डाइट, दिखती हैं ग्लैमरस

    भूमि पेडनेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक उभरती हुईं अदाकारा हैं. इन्होंने दम लगा के हईशा, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान जैसी कई फिल्मो में दमदार अभिनय किया है. 18 जुलाई को भूमि पेडनेकर का जन्मदिन होता है. आइए आपको बताते हैं कि कैसा रहा भूमि का डाइट प्लान जिसके चलते वे खुद को नए लुक में ढाल पाईं.

    भूमि पेडनेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक उभरती हुईं अदाकारा हैं. इन्होंने दम लगा के हईशा, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान जैसी कई फिल्मो में दमदार अभिनय किया है. 18 जुलाई को भूमि पेडनेकर का जन्मदिन होता है.

    2015 में आई दम लगा के हईशा से भूमि ने बॉलीवुड में एंट्री की जिसमें उन्होंने एक मोटी नव विवाहिता की भूमिका निभाई थी. वहीं अगर हम 2017 में रिलीज हुई टॉयलेट: एक प्रेम कथा की बात करें तो इसमें भूमि का एक नया लुक हमारे सामने आया जिसमें वे बिल्कुल स्लिम-ट्रिम दिखीं. आइए आपको बताते हैं कि कैसा रहा भूमि का डाइट प्लान जिसके चलते वे खुद को नए लुक में ढाल पाईं.

    ऐसे होती है दिन की शुरुआत: भूमि अपने दिन की शुरुआत एलोवेरा जूस से करती हैं. इस जूस को वो खाली पेट ही पीती हैं.

    ब्रेकफास्ट: वर्कआउट करने के बाद नाश्ते में भूमि मल्टीग्रेन ब्रेड के साथ 3 अंडों का सफेद हिस्सा खाती हैं. इसके अलावा दूध उनके ब्रेकफास्ट का एक जरूरी हिस्सा है. वर्कआउट के बाद अंडे का सफेद हिस्सा, चना, चिकन, फिश उनकी फेवरेट चीजों में से हैं. इनके साथ थोड़ी बहुत हरी सब्जियां भी भूमि खाती हैं.

    लंच: दोपहर के खाने में भूमि रागी, सोया और चने के मिक्स आटे से बनी दो रोटी, एक कटोरी सब्जी और एक गिलास छाछ लेती हैं.

    शाम का स्नैक्स: वहीं स्नैक्स में उन्हें एक कप ग्रीन टी के साथ फल जैसे पपीता और सेब आदि लेना पसंद है .

    डिनर: रात 8 बजे तक भूमि अपना डिनर कर लेती हैं. सलाद उनके डिनर में जरूर शामिल होता है जो कि मुख्यरूप से हरी सब्जियां, नट्स, बीज का होता है. रात 9 बजे भूमि ब्राउन राइस के साथ ग्रिल्ड चिकन और फिश खाना पसंद करती हैं.
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    1


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 0
Poor 1

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए